3 साल बाद रूठी पत्नी को मनाने गया, पेड़ से लटकी मिली लाश, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप - Pichhore News

पिछोर।
खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के भौती थाना क्षेत्र के खोड़ चौकी के ग्राम आसपुर की है। जहां बीते रोज एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला है। इस मामले की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और लाश की शिनाख्त का प्रयास किया तो युवक की शिनाख्त हुई और पुलिस ने शव को नीचे उतारा।

जानकारी के अनुसार खोड चौकी पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक की लाश आसपुर गांव के पास पेड से लटकी हुई है। जिस पर से पुलिस मौके पर पहुंची और जाकर देखा तो लाश की शिनाख्त विपिन पुत्र लालाराम जाटव निवासी सेहरया डबरा दिनारा के रूप में हुई। तत्काल मृतक के परिजनों को इस मामले की सूचना दी। परिजन तत्काल आसपुर आए और उन्होंने बताया कि विपिन अपनी पत्नी को मनाने की कहकर अपनी ससुराल गया था।

परिजनों ने बताया कि विपिन जाटव की शादी 3 साल पहले आसपुर नंदपुर की रहने वाली युवती से हुई थी। शादी के कुछ माह बीतने के बाद दोनों पति-पत्नी में झगड़ा होने लगा था। जिसके बाद विपिन की पत्नी अपने मायके में आकर रह रही थी। अपनी रूठी हुई पत्नी को मनाने के लिए विपिन 2 दिन पूर्व ही अपने ससुराल में आया हुआ था। जिसका अब शव एक पेड़ के फंदे पर लटका हुआ मिला है।

विपिन की मौत की सूचना उसके परिजनों तक पहुंचाई गई। मौके पर पहुंचे विपिन के परिजनों ने ससुरालियों पर हत्या के आरोप लगाए हैं। विपिन के परिजनों का कहना है कि उसके बेटे मौत के घाट उतारने के बाद उसे फांसी के फंदे पर लटकाया गया। वहीं उलझे हुए मामले को देख मौके पर है एफएसएल टीम को बुलाया गया है। एफएसएल अधिकारी डॉ एचएस बराहदिया ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रथम दृष्टया युवक की मौत फांसी लगाने से हुई है। जांच जारी है पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।