नेत्र सहायक की बाइक और 2 लाख चुरा ले गए दो चोर, CCTV में कैद, उमा जैन के सामने से सहायक सचिव की बाइक चोरी - Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शहर में बीते कुछ दिनों पूर्व कोतवाली पुलिस ने बाइक चोरों पर अंकुश लगाते हुए दो चोरों सहित दो कवाडियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। परंतु दूसरे ही दिन इन कवाडियों और चोरों को जमानत मिलते ही अब शहर में बाइक चोरी की वारदातों में इजाफा हो गया है। ऐसा कोई दिन होगा जब शहर में कोई न कोई बाईक चोरी नहीं हो रही है। यह बाईक चोरी लोकल के ही स्मैकची करते है और इन बाईकों में महज 2 से 5 हजार रुपए में शहर के ही कावड़ियों के यहां कटवा रहे है।

जिसके चलते शहर में लगातार बाइक चोरी की वारदातों में एक दम से इजाफा हुआ है। इसी के चलते आज शहर में एक ही दिन में दो अलग अलग स्थानों से बाइक चोरी की घटना सामने आई है। जहां पहली घटना जिला चिकित्सालय से आई है। जहां जिला चिकित्सालय की पार्किंग में रखी नेत्र सहायक की बाइक को चोरों ने निशाना बनाते हुए पार कर दिया है। नेत्र सहायक का आरोप है कि बाईक की डिग्गी में उसके दो लाख रुपए भी रखे हुए थे। जिसके चलते तत्काल सीसीटीव्ही को खंगाला तो दो चोर इन बाइक को चोरी करते हुए सीसीटीवी में कैद हुए है।

पहली बारदात की शिकायत करते हुए जिला चिकित्सालय के नेत्र सहायक राजकुमार शर्मा ने बताया कि वह सुबह 10 30 बजे जिला चिकित्सालय की सेंट्रल स्टोर पार्किंग में पार्क कर चले गए। जब 12 बजे आकर देखा तो बाईक नहीं मिली। जब सीसीटीव्ही चेक किए तो उक्त बाईक को दो व्यक्ति चुराते हुए दिखाई दे रहे है। राजकुमार ने बताया है कि उनकी बाइक की डिग्गी में दो लाख रूपए नगद,ऑफिस की दो पेन ड्राइव,पासबुक और स्टोर की चाबियां भी रखी हुई है। इस मामले की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर बाईक चोरों की तलाश में जुट गई है।

दूसरी बारदात भी शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के डॉ उमा जैन की क्लीनिक हाथी खाने की है। जहां आज बेहरगवां गांव का युवक अपने सहायक सचिव प्रेम नारायण शर्मा पुत्र धनीराम शर्मा निवासी अमरपुर की बाइक पल्सर क्रमांक एमपी 33 एमएम 9948 को मांगकर अपनी पत्नी का इलाज कराने लाया था। परंतु जैसे ही वह इलाज कराकर बाहर आया बाइक गायब थी। तत्काल इस मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
G-W2F7VGPV5M