मेरी पत्नी डेढ़ लाख लेकर मेरे दोस्त के साथ भाग गई, दोनों पर कार्यवाही करें - Shivpuri News

शिवपुरी।
आज एक युवक ने पुलिस अधीक्षक से अपनी पत्नि को वापस दिलाने की गुहार लगाई। पीडित का आरोप है कि उसकी पत्नि उसी के दोस्त के साथ भाग गई है। उसके दो बच्चे भी है। परंतु वह बच्चों के बारे में बिना सोचते हुए मेरे घर में रखे डेढ़ लाख रूपए लेकर फरार हो गई है। इस मामले में पीडित ने पुलिस अधीक्षक से दोनोें पर कार्यवाही करने की गुहार लगाई है।

पीडित ने बताया है कि उसकी शादी 4 साल पहले सूरज यादव की पुत्री संजू यादव से हुई थी। संजू यादव का शादी के बाद से ही मेरे घर आना जाना बना रहता था और हमारे अभी कोई बच्चे नहीं हैं। 1 महिने पहले मेरा ससुर आया मेरी पत्नी संजू को लेकर चला गया। 24 मार्च को मेरे ससुर ने फोन करके बताया कि लडकी संजू 05 बजे बिना बताये कही चली गई है उसने यह भी बताया कि रिपोर्ट तेंदुआ थाने पर कर दी है। मेरी पत्नी संजू के पास एक मोबाइल था जिसमें मुलायम यादव पुत्र विद्या यादव निवासी ग्राम लोहादेवी के साथ उसके फोटो है।

पीडित ने बताया है कि उसकी दोस्ती मुलायम यादव से थी। जिसके चलते मुलायम का उसके घर आना जाना था। वह उसे बहलाफुसलाकर अपने साथ लेकर भाग गया है। इस दौरान पत्नि घर में रखे 4 लाख रूपए के गहने और डेढ लाख रूपए नगद भी लेकर गई है। जिसमें पीडित ने पुलिस अधीक्षक से पत्नि को बुलवाकर वयान कराकर दोनोे के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।