RAPE के आरोपी की लाश पेड़ से लटकी मिली, पीड़िता के 5 परिजनों पर आत्महत्या उत्प्रेरण की FIR - karera News

करैरा।
खबर जिले के करैरा अनुविभाग के अमोला थाना क्षेत्र के ग्राम मामौनी खुर्द से आ रही है। जहां रेप के आरोप में जेल से छूटकर आए एक युवक की लाश आज गांव में ही एक पेड से लटकी मिली है। इस लाश के मिलने पर मृतक केे परिजनों ने जमकर हंगामा करते हुए लाश को नीचे नहीं उतारने दिया। लगातार परिजन रेप पीडिता के परिजनों पर आत्महत्या उत्प्रेरण की बात कहते हुए हत्या करने का आरोप लगा रहे थे।

जानकारी के अनुसार शिव कुमार लोधी पुत्र सदाराम लोधी निवासी मामोनी खुर्द का शव आज पेड से लटका हुआ मिला। इस मामले की सूचना पर शिवकुमार लोधी के परिजन मौके पर पहुंचे और जमकर हंगामा किया। परिजनों ने बताया है कि शिवकुमार लोधी पर गांव की ही एक युवती ने रेप का आरोप लगाया था। जिसके चलते उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जेल भेजने के बाद बीते 20 दिन पहले वह जमानत पर जेल से बाहर आ गया।

मृतक केे परिजनोें का आरोप है कि युवती के परिजन उसी दिन से शिवकुमार को प्रताणित कर रहे थे। मृतक के पिता सदाराम लोधी ने बताया कि उसके साथ कल इन लोगों द्वारा मारपीट की गई है। बताया यह भी गया है कि दोनो परिवारों के बीच पुरानी रंजिश चल रही थी। इसी के चलते बीते रोज भी मृतक के पिता सदाराम के साथ भी कमरे में बंद कर मारपीट की गई।

जिसके बाद आज सुबह घर के बाहर 200 मीटर दूर खेत पर बेटे की लाश मिली हम आपको बता दें कि मृतक शिव कुमार लोधी पर 4 महीने पहले 376 का मुकदमा दर्ज हुआ था 20 दिन पहले ही शिवकुमार जेल से छूट कर आया और आज उसका शव लटका हुआ मिला।

जिसके चलते परिजन लाश को एफआईआर दर्ज होने के बाद ही उतारने की जिद पर अडे रहे। उसके बाद पुलिस ने इस मामले में आरोपी अमर सिंह लोधी, नारायण लोधी,सुरेंद्र लोधी,श्रीमती कृष्णा लोधी, वीर सिंह लोधी पर धारा 306,342,323,34 का मुकदमा दर्ज कर लाश को नीचे उतारा और उसका पीएम कराया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।