Shivpuri News- कलेक्टर ने आपा खोया, पीड़ित पर भड़के, पत्रकार का मोबाइल छीना

शिवपुरी। इन दिनों शिवपुरी कलेक्टर कार्यालय में पानी को लेकर जमकर हंगामा हुआ। एक के बाद एक अलग अलग बार्डो से महिला एवं पुरूष पानी की किल्लत को लेकर पहुंच रहे है। इसी के चलते आज नगर पालिका क्षेत्र के वार्ड 29 और 31 में पानी की भारी किल्लत से निजात की चाहत रख वार्डवासी कलेक्टर कार्यालय में आयोजित हुई जनसुनवाई में पहुँचे। वार्ड क्रमांक 29 के वासियों ने बताया उनकी बस्तियों में घर के हरेक द्वार पर पानी का खाली ड्रम रखा हुआ है। 25 से 30 रुपए प्रति ड्रम लोगों को पानी खरीदना होता है। कभी कभी तो नगर पालिका का टैंकर ही पानी बेच जाता है।

मध्यप्रदेश की सभी नगर पालिकाएं परिषद भंग हो जाने के कारण सीधे कलेक्टर के अधीन हैं।इसलिए वार्डवासी जब शिकायत लेकर जनसुनवाई में कलेक्ट्रेट पहुंचे तो, कलेक्टर चेम्बर में थे। बाहर नहीं आए तो महिलाओं ने नारेबाजी शुरू कर दी।

कलेक्टर ने दिखाए कड़क तेवर
जनसुनवाई में शिवपुरी कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह के कड़क तेवर देखने को मिले। वार्ड क्रमांक 29 के रहने वाले वीरेंद्र कुशवाह ने पानी की समस्या से निजात दिलाने की बात कलेक्टर से कही वीरेंद्र कुशवाह की बात सुनकर कलेक्टर अक्षय कुमार को गुस्सा आ गया कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने कहा कि लिख कर दे दूं क्या! कलेक्टर की कड़क आवाज़ को सलीम खान पत्रकार शूट कर रहे थे, उनके मोबाइल कलेक्टर ने छीन लिए। हालांकि बाद में वापस भी कर दिए।

कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह का कहना है कि समस्या है, उसका हल जल्द और कुछ देर से होगा।जहां पाइप लाइन नहीं पहुंची है, वहां दीर्घगामी हल होगा।साथ पानी का अपव्यय भी रोकना होगा।