भक्ति के रंग में रंग भागवत कथा का आनंद लेते नजर आए महाराज सिंधिया - Pohri News

संतोष शर्मा@पोहरी। ग्राम राठ खेड़ा में मां दुर्गा के मंदिर पर पदस्थापना एवं भागवत कथा का आयोजन मध्य प्रदेश के पीडब्ल्यूडी राज्य मंत्री सुरेश रांठखेड़ा परिवार के द्वारा किया जा रहा है, जहां केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पहुंच कर भागवत कथा एवं रासलीला का आमजन के बीच बैठकर आनंद लिया।

विगत 7 दिनों से जारी ग्राम साठखेड़ा में भागवत कथा आयोजन में बीते रोज केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पहुंचे जहां उन्होंने सर्वोत्तम व्यास पीठ पर जाकर भागवत जी का पूजन फूल मालाओं के साथ किया। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने समर्थकों के साथ आमजन की तरह व्यास पीठ के सामने भूमि पर बैठकर भागवत कथा का रसपान किया।

इस अवसर पर उन्होंने कहा की भागवत कथा भारत की आध्यात्मिक विचारधारा एवं सोच को जागृत करती है हम इस पृथ्वी पर आए हैं तो निश्चित रूप से हम में सेवा भाव भी होना चाहिए गरीब और जरूरतमंद की सेवा से मन को शांति प्राप्त होती है। रासलीला में पधारे हुए कलाकारों को धन्यवाद देते हुए कहा कि मैं उन्हें झुक कर प्रणाम करता हूं, जो वह हमारे ग्वालियर की एवं राठखेड़ा की धरती पर आए हैं और हमें आध्यात्मिक आनंद प्रदान किया है। इस अवसर पर भाजपा के जिलाध्यक्ष राजू बाथम, राजेंद्र पिपलोदा तोलाराम यादव आदि उपस्थित रहे।