बदरवास धमाका - मरने वालो की संख्या हुई पांच, 8 वर्षीय आफरीन की इलाज के दौरान मौत - Badarwas News

बदरवास। अप्रेल की 12 तारीख जिले में धमाके की तारीख के रूप मे याद रखी जायेगी,इस दिन बदरवास नगर में घनी बस्ती में सुबह हुए आतिशबाजी की फैक्ट्री में बडा धमाका हुआ था,इस धमाके में 12 अप्रैल की शाम तक 3 लोगों ने दम तोड दिया था देर रात ग्वालियर में भी इस हादसे के शिकार 1 व्यक्ति की मौत हो गई थी अब खबर आ रही हैं कि इस धमाके की चपेट में आई 8 वर्षीय आफरीन पुत्री शाहिद खान ने शनिवार को इंदौर में इलाज के दौरान दम तोड दिया हैं। वही इस धमाके की धमक बदरवास में भी दिखाई दे रही है। धमाका स्थल के पास स्थित एसबीआई बैंक शाखा की छत पर लगी सीलिंग अब धीरे धीरे टपकने लगी हैं।

जैसा कि विदित है कि बीते 12 अप्रैल को बदरवास नगर की सकरी गली में स्थित बल्लू व पप्पू मंसूरी के घर में भरी आतिशबाजी में आग भड़क जाने से उसमें 13 लोग फंस कर रह गए थे। उक्त लोगों को बमुश्किल वहां से बाहर निकालकर उपचार के लिए अलग अलग जगह पहुंचाया गया था, जबकि दो ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था।

दो अन्य ने उपचार के दौरान दुनिया छोड़ दी थी, जबकि शेष सभी झुलसे हुए लोगों को उपचार के लिए इंदौर के चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया। पांच दिन तक जिंदगी व मौत से जूझने के बाद शनिवार की दोपहर में आफरीन ने भी दुनिया छोड़ दी। इस तरह आतिशबाजी विस्फोट में मरने वालों की संख्या 5 तक पहुंच गई हैं। अभी भी इस हादसे में घायल हुए

बैंक की सीलिंग गिरी

वही गली में जिस जगह आतिशबाजी में विस्फोट हुआ उसके पास ही एसबीआई बैंक की शाखा हैं।फैक्ट्री में हुए धमाके की धमक बैंक तक भी पहुंची,अब बैंक की छत में लगी सीलिंग भी धीरे धीरे टपकने लगी हैं,इस धमाके में आस पास के कई मकान भी चपेट में आए हैं जिनकी दीवारों में दरार स्पष्ट रूप से दिख रही है।