2 डिब्बा पानी लेने के लिए घर में घुसा आकाश नाबालिग का बलात्कार कर गया: मामला दर्ज- karera News

करैरा। खबर जिले के करैरा थाना क्षेत्र से आ रही हैं कि करैरा थाना क्षेत्र में निवास करने वाली एक नाबालिग घर में अकेली थी। इस का फायदा उसके पडौंसी ने उठाया और पानी लेने के बहाने घर मे घुस गया और उसका बलात्कार कर दिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

जानकारी के अनुसार करैरा थाना में निवास करने वाली 16 साल की नाबालिग में थाने आकर बताया कि पिता मां को लेकर पास के ही गांव बदनपुर टोरियाकलां गए थे। भाई इससे पहले ही अपने काम पर चला गया था,में घर में अकेली थी और हमारे घर पर पानी की मोटर लगी है।

पडौंसी पानी भरने अक्सर आया करते हैं। 1 अप्रैल की सुबह 10 बजे के आसपास पडौस में रहने वाला आकाश वंशकर घर आया और बोला की मुझे 2 डिब्बा पानी भरना हैं। नाबालिग ने कहा कि भर लो में घर के अंदर उसके साथ मोटर चालू करने गई तो उसने डिब्बा छोकर मुझे पकड लिया और जबरिया अंदर कमरे में गया।

कमरे में मेरे साथ बलात्कार कर लिया। बहुत गुहार लगाने के बाद भी आरोपी ने मुझे नही छोडा। जब परिजन घर वापस आए तो रोते रोते नाबालिग ने सारा मामला बताया। करैरा थाना पुलिस ने आरोपी आकाश के वंशकार के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।