बडी खबर: डॉ.संजय शर्मा के घर में घुसे हथियारबंद बदमाश, बंधक बनाया और 10 लाख का माल ले गए- Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के फतेहपुर खंडेलवाल फैक्ट्री के पास स्थित गणेश कॉलोनी से आ रही हैं कि गणेश कॉलोनी निवासी आरएमपी डॉक्टर घर में हथियारबंद नकाबपोश घर में घुस गए और घर में सो रहे पति पत्नी पर हथियार लगाकर लगभग 10 लाख की लूट को अंजाम दिया हैं। इस मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल को दी,एसपी मौके पर पहुंचे और मामले की बारीकी से जांच की। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार डॉक्टर मेवाराम शर्मा उर्फ संजय शर्मा पुत्र आशाराम शर्मा उम्र 35 साल ? निवासी गणेश कॉलोनी अपने घर पर सो रहे थे। रात चार बजे के लगभग चार हथियारबंद बदमाश छत के रास्ते सब्बल से किबाड की कुंडी तोड़कर घर में प्रवेश कर गए।

बताया जा रहा हैं कि घटना के समय संजय अपनी पत्नी के साथ अपने बैडरूम में सो रहे थे। बदमाशों ने घर में अंदर प्रवेश करने के ड्राइंग रूम के गेट भी तोडे उसके बाद बेडरूम की कुंदी को उखाड़ा और सीधे प्रवेश करते हुए संजय को जगाते हुए उसकी सिर पर हथियार रख दिया और सोना चांदी कहां रखा है इसकी पूछताछ करने लगे। बदमाशों ने मेरे 2 बच्चों को दूसरे कमरे में बंद कर दिया।

संजय शर्मा ने बताया कि बैड रूम में चार बदमाश घुसे थे उन्होने पूरी फैमिली को कम्बलो से लपेट लिया सिर्फ सिर ही बाकी रह गया था। इस घटना में मे और मेरी पत्नि बुरी तरह से डर गए थे। बदमाशों ने मेरी पत्नी के गले पर चाकू भी लगा दिया था और चाकू के जोर से उसके पूरे गहने उतरवा लिए। बदमाशो ने मेरे से कहा अगर जान बचाना चाहते हो तो सीधे सीधे घर में रखे सोने चांदी के गहने कहा रखे है और उसकी चाबी दे दो। मैंने अलमारी की चाबी दे दी,बदमाशो ने अलमारी को खोलकर पूरे जेवरात निकाल दिए,बताया कि बदमाश 2 सोने के हार,7 सोन की अंगूठी,2.5 लाख रुपए,3 मोबाइल एलईडी और दोनों गाड़ियों की चाबी तक ले गए।

बताया गया है कि इस घटना में बदमाश बार बार घर मे बहुत सोना होने की बात कह रहे थे,जिसके चलते अनुमान लगाया जा रहा है कि उक्त वारदात को अंजाम रेकी के बाद दिया गया है। बताया जा रहा हैं कि बदमाश अपने साथ 10 लाख रुपए के जेवरात ले गए। बदमाश संख्या में 8 के लगभग बताए जा रहे हैं।

इस मामले की सूचना पर पुलिस को दी। पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल मौके पर पहुँचे ओर एफएसएल एक्सपर्ट ओर स्नेफ़र डॉग को लेकर मौके पर पहुँचे जहां पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।