जिला अस्पताल मे भर्ती घायल युवक हुआ लापता, परिजन ने SP से लगाई गुहार- Pohri News

शिवपुरी। खबर जिला अस्पताल से आ रही है जहां एक हादसे मे घायल हुआ युवक अस्पताल से गायब हो गया जब युवक के परिजन से अस्पताल पहुंच कर उसके विषय मे पता किया तो अस्पताल मे कार्य करने वाली नर्स ने बताया कि 24 मार्च की रात 2 बजे तक तो युवक पलंग पर था उसके बाद कहां गया हमें नहीं पता। युवक के भाई का आरोप है कि अस्पताल प्रबंधन उसे तलाश करने में सहयोग नहीं कर रहा है।

जानकारी के अनुसार नरेश जाटव पुत्र मुन्ना जाटव अपने दोस्त चंदू आदिवासी के साथ 24 मार्च को गोपालपुर से शिवपुरी की ओर कहकर निकला था। सुभाषपुरा थाना अंतर्गत फोरलेन हाइवे पर दोनों की मोटरसाइकिल गाय को बचाने के फेर में हादसे का शिकार हो गई थी। दोनों को सनावड़ा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था, जहां से नरेश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। नरेश के भाई मनीष जाटव ने बताया कि उसके भाई के साथ हुई दुर्घटना की सूचना उन्हें दूसरे दिन लगी। जिसके बाद जब वह जिला अस्पताल पहुंचा तो उसका भाई अस्पताल में नहीं मिला।

अस्पताल में कार्य करने वाली नर्स से जब नरेश के विषय में पूछा तो उसने बताया कि 24 मार्च की रात 2 बजे तक मनीष पलंग पर लेटा हुआ था। जिसके बाद मुझे नहीं दिखा। मनीष का कहना है कि उसका भाई अस्पताल से लापता हुआ है, इसके बावजूद भी अस्पताल प्रबंधन उसे तलाश करने में सहयोग नहीं कर रहा है।

जब मनीष ने अपने भाई नरेश की गुमशुदगी की शिकायत अस्पताल चौकी और सिटी कोतवाली में कराने गया तो वहां पर भी उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई, जिसके बाद मनीष सोमवार को पुलिस अधीक्षक के पास अपने भाई को खोजने की फरियाद लेकर पहुंचा है।