घास लेने गई नाबालिग का अपहरण कर सरसो के खेत में किया बलात्कार: युवक गिरफ्तार- Pohri News

पोहरी। खबर जिले के पोहरी अनुविभाग में आने वाले थाना गोपालपुर से आ रही हैं कि थाना क्षेत्र में निवास करने वाली एक नाबालिग लड़की का गांव के एक युवक ने अपहरण कर सरसो के खेत में ले जाकर बलात्कार कर दिया और फरार हो गया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक के खिलाफ 376 का मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया है।

उल्लेखनीय है कि पीड़िता 3 मार्च को अपनी मां के साथ घांस लेने के लिए गई थी जब वह लौट कर वापिस आ रही थी तभी गांव के छोटू धाकड़ नामक युवक आया और पीछे से उसे जबरन पकड़ कर एक सरसों के खेत में ले गया व उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता के पिता के अनुसार पुलिस ने उसकी बेटी को बरामद करने के बाद जब उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि आरोपित छोटू धाकड़ ने उसके साथ दुष्कर्म किया है,

जिसके बाद पुलिस ने उसकी बेटी का मेडीकल करवाया और न्यायालय में बयान करवाए, लेकिन इसके बाबजूद आरोपित के खिलाफ 376 का प्रकरण दर्ज नहीं किया गया। मामले की शिकायत पीड़ित के पिता ने पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल को दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धारा 376 इजाफा कर आरोपित को गिरफ्तार करने के प्रयास तेज किए।


बताया जा रहा है कि आरोपित फरार हो गया जिसके चलते पुलिस ने सायबर सेल की मदद से आरोपित के मूवमेंट का पता किया और उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपित को गिरफ्तार करने में गोपालपुर थाना प्रभारी आरएस धाकड़, एएसआई राधाकृष्ण बंजारा, आरक्षक धर्मेन्द्र शर्मा, रंजीत रावत, हरिओम गुप्ता, अभिमन्यु यादव सहित सायबर टीम की महत्वपूर्ण भूमिका रही।