Pohri News- गरीब आदिवासी को भी नही छोडा चोरो ने, ताला तोड़कर 20 हजार और चांदी की गायब

पोहरी। गोवर्धन थाना क्षेत्र के ग्राम देवपुर में चोरों ने आदिवासी परिवार के घर का ताला तोड़कर 20 हजार रुपए मूल्य के चांदी के गहने उड़ा दिए। चोरों ने बक्से में रखी तीन चांदी की करधनी, तीन जोडी चांदी की पायल और दो चांदी के कमर के गुच्छे चोरी कर लिए। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

फरियादी रामदीन आदिवासी ग्राम देवपुर ने थाने आकर रिपोर्ट लिखाई कि हम चार भाई संजय आदिवासी, रामवरण आदिवासी, बुद्धुराम आदिवासी और सबसे छोटा मैं हूं। मेरे तीनों भाई अपने परिवार के साथ 15 दिन पहले काम करने बाहर गए हुए हैं। लेकिन उनके चांदी के गहने घर में बक्से में रखे थे।

कल 25 मार्च को सुबह 8 बजे मैं और मेरी पत्नी प्रीति आदिवासी घर का ताला बंद कर केदार यादव के खेत पर गेहूं की फसल काटने गए थे। दोपहर 1 बजे मेरे चाचा के लड़के कपिल यादव की पत्नी कृष्णा आदिवासी ने फोन कर मुझे बताया कि तुम्हारे घर का ताला टूटा है।

जब मैं और मेरी पत्नी घर पहुंची तो चोर बक्से में रखे मेरे एवं मेरे भाइयों की तीन चांदी की करधौनी, तीन जोडी चांदी की पायल, और दो चांद के कमर के गुच्छे ले गए।

नरवर के ग्राम शेरगढ़ में हुई 35 हजार की चोरी

जिले के नरवर थाना क्षेत्र के शेरगढ़ गांव में फरियादी नारायण प्रजापति के सूने घर का ताला तोड़कर चोर अटैची में रखे 5 हजार रुपए नकद और 30 हजार रुपए के गहने चुरा ले गए। चोरी गए गहनों में सोने का एक मंगलसूत्र, चांदी की करधनी, एक जोडी चांदी की पायल और चार चूड़ा चांदी के शामिल हैं। फरियादी ने बताया कि चोरी की वारदात 24 मार्च की है, जब मैं अपनी पत्नी, लड़के और लड़की के साथ अपने कुए पर गेंहू काटने के लिए गया था। 25 मार्च को सुबह 7 बजे जब मैं घर वापिस आया तो घर के ताले टूटे हुए थे और चोर अटैची में से आभूषण तथा नगदी ले उड़े थे।