महिला के साथ छेड़छाड़, कपड़े तक फाड़ डाले:सड़क पर डंडों से मारपीट करते हुए घसीटा: वीडियो वायरल- narwar News

नरवर। खबर जिले के नरवर के वार्ड क्रमांक 8 से आ रही है कि बकरी चराने गई महिला के साथ जितेन्द्र कुशवाह ने छेडछाड कर दी। जब इस बात की शिकायत थाने में करने जा रही थी तो रास्ते में जितेन्द्र एवं उसके भाई और मां ने महिला को बीच रास्ते में घेर लिया और सरेराह डंडों से मारपीट कर दी।

महिला के बाल पकड कर सड़क पर घसीटा गया। तमाशाई भीड उसे बचाने नहीं आई बल्कि वीडियो शूट करने में लगी रही। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर कुश्वाह परिवार पर मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार आज सुबह नरवर नगर के वार्ड क्रमांक 8 पोहा निवासी महिला बकरिया चराने के लिए घर से निकली थी और रास्ते में उसका पडौसी जितेन्द्र कुशवाह मिल गया। महिला को रोककर उसके साथ अश्लील बातें करने लगा जब महिला ने उससे माना किय तो उसके साथ छेडछाड कर दी और उसके कपड़े तक फाड दिए।

महिला ने विरोध करते हुए अपने आप को किसी तरह बचाया और इस मामले की शिकायत करने थाने जाने लगी तो बीच रास्ते में जितेन्द्र कुशवाह उसका भाई रमेश कुशवाह और मां मिल गई। पीडिता को थाने जाने से रोकना चाहा लेकिन पीडिता नहीं मानी तो दोनो भाईयो ने बीच रोड पर डंडों से मारपीट करने लगे।

महिला के बाल पकडकर रोड पर घसीटा गया। इन दोनो भाईयो की इस करतूत में मां ने भी साथ दिया वह भी महिला में थप्पड़ मारने लगी। मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दे कर भाग गए। इस पूरे घटनाक्रम में सबसे बड़ी बात यह रही कि जब यह भाई इस महिला के साथ मारपीट कर रहे थे तो उसे बचाने कोई भी राहगीर नहीं आया,इस घटनाक्रम की वीडियो बना रहे थे। अब यह मारपीट से भरी वीडियो सोशल पर भी वायरल हो रही है।

नरवर थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी जितेन्द्र कुशवाह, रमेश कुशवाह एवम जितेन्द्र की माँ के खिलाफ 354,341,294,323,506,34 आईपीसी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामला विवेचना में ले लिया है।