पिता को दुकान पर खाना देकर घर निकला युवक रास्ते से हुआ गायब, गुमशुदगी दर्ज - kolaras News

कोलारस। खबर कोलारस थाना क्षेत्र से आ रही हैं कि थाना क्षेत्र में निवास करने वाल एक युवक लापता हो गय हैं। युवक के लापता होने की सूचना परिजनो ने कोलारस थाने दर्ज कराई है। बताया जा रहा हैं कि युवक अपने पिता को दुकान पर खाना देने के बाद दुकान से अपनी बाइक से निकला है और फिर घर नही पहुंचा।

कोलारस के पूरन गांव निवासी कैलाश जाटव के पिता अमरलाल जाटव पिछले 25 मार्च से अचानक गायब हो गया। कैलाश जाटव के भाई दिलीप जाटव ने बताया कि उसका भाई कूलर-मोटर भरने का काम करता था। जिसकी एक दुकान उसने पूरनखेड़ी टोल प्लाजा के पास खोल रखी थी। बीते 25 मार्च को शाम को उसका भाई पूरनखेड़ी टोल प्लाजा के पास स्थित दुकान की ओर निकला था। रात में खाना देने के लिए पिता को खाना देने दुकान पर गया था।

उस समय एक फोन आया और पिता को दुकान पर बैठाकर अपनी बाइक से देहरदा तिराहे की ओर रवाना हो गया। पिता ने काफी इंतजार किया। लेकिन कैलाश नहीं लौटा। कैलाश के पिता अमरलाल ने इसकी सूचना घर पर दी। जिसके बाद परिजनों ने कैलाश को बहुत ढूंढा परंतु वह नहीं मिला। कैलाश जाटव की गुमशुदगी की शिकायत पिता अमरलाल ने कोलारस थाने में दर्ज कराई। कोलारस थाना पुलिस ने फरियादी पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।