बड़ी खबर:नाले में मिला युवक का शव, गला घोट कर हत्या - karera News

करैरा। जिले के करैरा थाना अंतर्गत ग्राम गणेशखेडा में शुक्रवार सुबह गांव के पास स्थित नाले में युवक की लाश मिली है। प्रारंभिक पड़ताल में यह सामने आया कि युवक की हत्या गला दबाकर की गई है। घटनास्थल के पास से पुलिस को एक तौलिया भी मिली है जिससे यह लग रहा है कि इसी तौलिए से गला दबाकर उसकी हत्या की गई होगी। 

आसपास शराब की बोलतें भी थीं जिससे पता चलता है कि हत्या के पहले कुछ लोगों ने यहां शराब पी थी। मौके पर एफएसएल की टीम भी पहुंची और क्राइम सीन की बारीकी से पड़ताल कर सबूत इकठ्ठा किए।

जानकारी के अनुसार करैरा थाने पर सुबह 8 बजे लाश मिलने की सूचना आई। इस पर एसडीओपी जीडी शर्मा और टीआइ भी बल के साथ मौके पर पहुंचे। मृतक की पहचान अर्जुन पुत्र सोमसिंह कुशवाह निवासी गणेशखेड़ा उम्र 25 वर्ष के रूप में हुई। जिस जगह पर उसकी हत्या की गई वहां से शव को करीब 50 मीटर घसीटते हुए नाले तक ले जाया गया था। 

नाले तक शव को घसीटने के निशान भी पुलिस को क्राइम सीन से मिले हैं। वहां पर शराब की खाली बोतलें और गिलास भीपड़े हुए थे। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि शराब पार्टी के दौरान हुए व विवाद में हत्या की गई है।

 हालांकि मृतक के स्वजन किसी तरह की पुरानी रंजिश से इनकार कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।