भाजपा के 2 साल: सरकार ने चुनौतियों को अवसर में बदला, कांग्रेस ने सिर्फ किसानों को गुमराह किया- Shivpuri News

शिवपुरी। दो साल पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली भाजपा की सरकार जब सत्ता में आई थी, तो हमने कहा था कि यह सरकार प्रदेश को बचाने के लिए बनी है। इस सरकार ने न सिर्फ प्रदेश को उबारा, बल्कि कोरोना जैसे संकट का सफलतापूर्वक मुकाबला भी किया। बीते दो सालों में इस संवेदनशील सरकार ने चुनौतियों को अवसरों में बदला और सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के ध्येय के साथ काम करते हुए प्रदेश को स्वर्णिम मध्यप्रदेश बनाने के रास्ते पर लगातार आगे बढ़ा रही है।

यह बातें जिला अध्यक्ष राजू बाथम ने भाजपा कार्यालय में कहीं। उन्होंने कहा कि सत्ता में आते ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली सरकार को कोरोना संकट का सामना करना पड़ा। इस सरकार ने लगातार धैर्य के साथ काम करते हुए संकट का मुकाबला किया और पार्टी कार्यकर्ताओं ने राजनीतिक के साथ-साथ सामाजिक भूमिका का निर्वाह करते हुए पीड़ितों की सेवा शुरू कर दी।

अपनी जान को जोखिम डालते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं ने पीड़ितों को दवाएं, भोजन उपलब्ध कराया। यही नहीं, बल्कि कोरोना टीकाकरण में भी कार्यकर्ताओं ने गांव-गांव तक महत्वपूर्ण काम किया। इस संकट के थम जाने के बाद भी पार्टी कार्यकर्ता प्रदेश को स्वर्णिम मध्यप्रदेश बनाने के लिए सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम कर रहे हैं और सरकार की योजनाओं को जमीन पर उतारने का काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार ने लाडली लक्ष्मी, मुख्यमंत्री कन्यादान, तीर्थदर्शन योजना समेत गरीब कल्याण की तमाम योजनाएं बंद कर दी थीं। हमारी संवेदनशील सरकार ने इन योजनाओं को दोबारा शुरू किया और आज मध्यप्रदेश में लाड़ली लक्ष्मियों की संख्या 41 लाख हो गई है।