भूसा भरकर जा रहा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटा, 1 मौत 5 घायल अस्पताल में भर्ती- Pohri News

पोहरी। खबर जिले के पोहरी विधानसभा के सिरसौद थाना अंतर्गत आने वाले गाँव थाटी से आ रही हैं कि गांव के पास एक ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई और अन्य पांच लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जानकारी के अनुसार करावदा गांव के निवासी 6 लोग ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होकर भूसा भरने के लिए ठर्री गांव की ओर निकले थे। तभी अचानक थाटी गांव के पास ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। दुर्घटना की सूचना लगते ही ग्रामीणों ने तत्काल घायलों को शिवपुरी अस्पताल पहुंचाया, जहां सुखदेव पुत्र राजाराम को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया, परमार जाटव, दिलीप जाटव, शिवराज जाटव, धीरू एक अन्य का उपचार जिला अस्पताल में जारी है।

इस घटना में धीरू पुत्र रामहेत उम्र 27 साल ट्रैक्टर को तेज गति से चला रहा था, तभी थाटी गांव के पास अचानक ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। दुर्घटना में सुखदेव जाटव पिता राजाराम निवासी कराबदा की मौत हो गई। सिरसौद थाना पुलिस को दुर्घटना की जानकारी लगते ही जिला अस्पताल पहुँची, सिरसोद थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है।