JCI डायनमिक संस्था के टैलेंट हंट शो में प्रतिभाओं ने किया प्रतिभा का प्रदर्शन - Shivpuri News

शिवपुरी। डांसिंग, सिंगिंग, मॉडलिंग, एक्टिंग पोएट्री और स्टोरी टेलिंग आदि क्षेत्रों में रूचि लेने वाले प्रतिभागियों को लेकर उनकी प्रतिभा निखारने के लिए समाजसेवी संस्था जेसीआई डायनेमिक संस्था के द्वारा रियल चॉकलेट के साथ मिलकर संयुक्त रूप से मेगा टैलेंट हंट शो कार्यक्रम का आयोजन स्थानीय हैप्पी डेज स्कूल प्रांगण में किया गया। यहां प्रतिभाओं ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर एक से बढ़कर प्रदर्शन किए जिसमें मुख्य रूप से उत्कृष्ट प्रतिभागियों को प्रशिस्त पत्र व उपहार भेट कर उन्हें प्रोत्साहित किया गया।

जेसीआई डायनेमिक संस्था की अध्यक्ष श्रीमती किरण उप्पतल व सचिव श्रीमती अनु मित्तल ने बताया कि विभिन्न क्षेत्रों में रूचि रखने वाली प्रतिभाओं के प्रदर्शन को निखारने के लिए संस्था के द्वारा रियल चॉकलेट के साथ मिलकर मेगा टैलेंट हंट शो का ऑडिशन करवाया गया। जिसमें 150 प्रतिभागियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। जिसमें सभी आयु वर्ग के प्रतिभागियों ने डांसिंग, सिंगिंग, मॉडलिंग, एक्टिंग पोएट्री और स्टोरी टेलिंग आदि कैटेगरी में हिस्सा लिया। इस कार्यक्रम में शिवपुरी शहर की उभरती प्रतिभाओं को प्रदर्शन करने का मौका मिला।

इस ऑडिशन में भोपाल और ग्वालियर के निर्णायक गण आए थे इसके साथ ही आगामी समय में जल्द ही इस प्रोग्राम का दूसरा ऑडिशन भी किया जाएगा। जिसकी तारीख जल्द ही बताई जाएगी। कार्यक्रम में जेसीआई शिवपुरी डायनेमिक की अध्यक्ष किरण उप्पल, सचिव अनु मित्तल, उपाध्यक्ष पिंकी गोस्वामी, साधना शर्मा, ज्योति त्रिवेदी, प्रयास कोऑर्डिनेटर शिल्पा दुबे, मीडिया इंचार्ज मोनिका सचदेवा, सरोज कौशल, कविता अरोड़ा, मंजू शाक्य, सीमा वर्मा, शैलजा शर्मा, निशा चौरसिया, निशा पालीवाल, निशा शर्मा, मोनिका तोमर, स्वाति गिल आदि सदस्य मौजूद थे। अंत में सफल कार्यक्रम के आयोजन पर संस्था अध्यक्ष श्रीमती किरण उप्पल के द्वारा आभार व्यक्त किया गया।