ROSE DAY: प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को चप्पल-जूतों और डंडों से घसीट घसीटकर पीटा- Badarwas News

बदरवास। आज से प्रेमियों को 7 दिवसीय त्यौहार शुरू हुआ है। जिले में इस त्यौहार का श्रीगणेश एक प्रेमी की पूजा से शुरू हुआ है। प्रेमी को जूते चप्पलों और लट्ठों से घसीट घसीट कर मारा है। मामला बदरवास थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है,इस घटनाक्रम की वीडियो सोशल पर वायरल भी हो रही है।

यह मामला बदरवास के सड रोड का हैं आज रोज डे था। युवक अपनी प्रेमिका को रोज देने आया था नियत समय नियत स्थान पर, प्रेमी और प्रेमिका का मिलना तय हुआ स्थान था बदरवास के पास से निकली सड रोड पर। प्रेमी ने प्रेमिका को रोज दिया और खडे होकर बातचीत कर रहा था।

इस बात की सूचना युवती के परिजनों को किसी ने दी। प्यार में पागल प्रेमी को प्रेमिका के परिजन पागलो की तरह पीटने लगे। प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी बने युवक को रोज के बदल जूते चप्पल डंडों से पीटते हुए रिटर्न गिफ्ट दी। खातिरदारी में कमी नहीं की पब्लिक में पिटाई करते हुए सडको पर घसीटा।

परिजनों का आरोप था कि युवक युवती को भगाने की फिराक में था। युवक का नाम सर्वेश बताया जा रहा है और इसका तीन साल से इस युवती के साथ प्रसंग चल रहा था। युवक और युवती दोनो ही प्राइवेट जॉब करते हैं। इससे पूर्व भी युवक और युवती के परिजनों के बीच विवाद भी हुआ था। युवक और युवती की जातियां अलग हैं इस कारण ही युवती के परिजन इस प्रेम प्रसंग का अधिक विरोध कर रहे हैं। खबर लिखे जाने युवक को पुलिस ने थाने में बंद कर लिया था। युवक के परिजन भी थाने पहुंच चुके थे।