यशोधरा राजे के सामने ही स्वसहायता समूह ने की PDS माफिया की शिकायत, बोली गिरफ्तारी कर विधायक निधि से दें राशन - Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर जिले के टौंगरा गांव से आ रही है। जहां बीते रोज अपने क्षेत्र के दौरे पर आई कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया से सामने स्व सहायता समूह की अध्यक्ष रजनी ने पीडीएस माफिया की शिकायत कर दी। इस शिकायत के बाद मंत्री माफिया पर भड़क गई और तत्काल एसडीएम गणेश जायसवाल को बुलाया। जिस पर एसडीएम ने मंत्री जी को बताया कि उक्त कंट्रोल के संचालक ने 127 क्विंटल गेहूं को गायब कर दिया है। जिसके चलते इस कंट्रोल संचालक पर पहले ही एफआईआर करा चुके है।

जिस पर यशोधरा राजे ने कहा कि फिर इसकी गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई। जिस पर एसडीएम ने बताया कि उसे गिरफ्तार कर लिया है और उससे रिकवरी करने की तैयारी में है। जिस पर मंत्री जी ने कहा कि इसमें जनता की गलती नहीं है उसे तो राशन मिलना चाहिए अब यह राशन उनकी विधायक निधि से पब्लिक को दिया जाए। बताया जा रहा है कि यह कंट्रोल माफिया इस क्षेत्र में कोई रावत है जो पब्लिक को सरकार से मिलने वाले फ्री वाले राशन को तो बांट रहा था। परंतु जो एक रुपए किलो का अनाज आता है उसे इन्होंने गप कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M