पूर्व महिला पार्षद ने कोलारस सीएमओं को बताया भ्रष्ट, सिंधिया को लिखा पत्र - kolaras News

NEWS ROOM
कोलारस।
जिले के कोलारस नपं में बीते दिनों हुए पूर्व महिला पार्षद और नपं सीएमओं के बीच का विवाद तूल पकडता जा रहा है। इस मामले में पहले पुलिस ने पूर्व महिला पार्षद के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा का मामला दर्ज कर लिया था। अब इस मामले में पूर्व महिला पार्षद अपने बचाब में उतर आई है। उन्होंने केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को पत्र लिखकर सीएमओं की शिकायत की और उन्हें भ्रष्ट बताते हुए हटाने की मांग की है।

पत्र में महिला ने सीएमओ की कार्रवाई को द्वेषपूर्ण बताते हुए कहा कि जिस जमीन पर से नगर परिषद ने अतिक्रमण हटाया है, उस जगह का उसने काफी वर्ष पहले पट्टा करा लिया था। जिसके कागजात भी उसके पास मौजूद हैं।

इसके बाद भी नगर परिषद के सीएमओ जाटव ने मौके पर पहुंचकर पट्टे की जमीन को खाली कराया और वहां रखे हुए सामान को ट्रैक्टर ट्रॉली में भरकर ले गए। जिसका उसने विरोध किया तो उसके खिलाफ मुख्य नगर पालिका अधिकारी ने मामला दर्ज करा दिया। उसने अपना पक्ष रखने के लिए कोलारस थाने में शिकायत की तो वहां उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई।

यह था पूरा मामला
कोलारस नगर पालिका के मुख्य नगर पालिका अधिकारी महेश चंद्र जाटव मानीपुरा स्थित आंगनबाड़ी की सरकारी जमीन पर साफ-सफाई करवाने पहुंचे थे। जहां उनका विवाद पूर्व महिला पार्षद रामकली जाटव से हुआ था। सीएमओ का आरोप था कि महिला पार्षद ने उसके साथ मारपीट की है। जिसके बाद नगर परिषद के कर्मचारी लामबंद हो गए थे और वे पैदल मार्च करते हुए कोलारस थाने पहुंचे थे, जहां उन्होंने महिला पार्षद के विरूद्ध शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने और सीएमओ को पीटने का मामला दर्ज कराया।
G-W2F7VGPV5M