सेंट चार्ल्स स्कूल की बस में भेड़ बकरियों की तरह भरे थे बच्चे, यातायात पुलिस ने पकड़ा - Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
आज प्राइवेट स्कूल और वो भी इंग्लिश मीडियम, फीस मनमानी और सुविधाओं के नाम पर तमाम दाबे लेकिन धरातल पर कुछ भी नहीं फिर भी माता—पिता अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा दिलाने के लिए इन स्कूलों में भेजते हैं।

उन्हें यह भी चिंता नहीं रहती कि बच्चे कैसे स्कूल जा रहे हैं। बच्चों को लेने आने वाले वाहनों में कितने छात्रों को ले जाया जा रहा है और कभी हादसा घटित होता है तो अपनी गलतियों को भूलकर सारा जिम्मा प्रशासन पर डाल देते हैं कि वह कोई कार्रवाई नहीं करते और तमाम खरी—खोटी सुना देते हैं।

बता दें कि प्रशासन तो अपनी कार्रवाई करता ही है लेकिन माता—पिता को भी स्कूल प्रबंधन से लेकर दी जा रही सुविधाओं के बारे में भी सजग रहना चाहिए ताकि कोई अप्रिय घटना घटित नहीं हो सके। ऐसा ही एक मामला तब सामने आया जब पोहरी चौराहे पर यातायात पुलिस द्वारा रूटीन चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान वहां से सेंट चार्ल्स स्कूल की बस निकली।

32 सीटर बस होकर उसमें 48 स्कूल के बच्चों को बैठाया हुआ था। यहां पहले तो बस को चैकिंग किया व बच्चों को घर छुड़वाकर बस को जब्त कर लिया गया है। यातायात विभाग ने जब आनलाइन बस के कागजात देखे तो वह पूर्ण नहीं थे। बस अभी यातायात थाने में ही रखी हुई है।
G-W2F7VGPV5M