संदिग्ध परिस्थिति में उपसरपंच की मौत: एक ही बाइक पर तीन में से दो साथियों को खरोंच तक नहीं, तीसरे की मौत - Badarwas News

NEWS ROOM
बदरवास।
खबर जिले के बदरवास थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत धामनटूक से आ रही है। जहां बीते तीन दिन से जिंदगी और मौत के बीच झूझ रहे ग्राम पंचायत धामनटूट के उपसरपंच दानवीर यादव की आज ग्वालियर में उपचार के दौरान मौत हो गई। बताया गया है कि बदरवास जनपद के ग्राम पंचायत धामनटूक का उपसरपंच दानवीर, पुत्र रणवीर यादव अपने दो दोस्तों मुकेश और कबूल धाकड़ के साथ निहाल देवी के दर्शन करने गया था।

युवक की बीते कल संदिग्ध हालातों में इलाज के दौरान ग्वालियर में मौत हो गई। दोस्तों ने दानवीर के परिजनों को मौत की वजह सड़क दुर्घटना बताया लेकिन परिजनों को उनकी बातों पर विश्वास नहीं हो रहा। वे दानवीर के दोस्तों पर शंका जाहिर कर रहे हैं।

एक्सीडेंट हुआ, एक कि मौत, दो को खरोंच भी नहीं

मृतक दानवीर यादव के परिजनों का कहना है कि 8 फरवरी को तीनों निहाल देवी के दर्शन करने गए थे। उसी दिन देर शाम 7 बजे दानवीर के पापा के पास उसके दोस्त मुकेश का फोन आया था कि हमारा एक्सीडेंट हो गया है। जिसमें गोलू को चोट आई है और हम बारई पेट्रोल पंप पर खड़े हैं। जब दानवीर के स्वजन वहां पहुंचे तो दानवीर को गंभीर चोट थीं लेकिन शेष दोनों को कोई चोट नहीं आई।

परिजन उसे बदरवास हॉस्पिटल ले गए जहां से उसे शिवपुरी रेफर कर दिया गया और शिवपुरी से भी उसकी खराब हालत को देखते हुए ग्वालियर रेफर कर दिया गया। ग्वालियर में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि यह कैसे संभव है कि हादसे में एक की मौत हो जाए और साथ वालों को खरोंच तक न आए..? बदरवास थाने को सूचना दी जिस पर बदरवास पुलिस ने ग्वालियर से पीएम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई करने की बात कही है।
G-W2F7VGPV5M