मात्र 1 रुपए में होगी ब्राह्मण समाज की कन्याओं का विवाह, 31 मई को धूमधाम से होगा सम्मेलन - Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
बीते दो साल से शिवपुरी में ब्राह्मण समाज द्वारा शिवपुरी में विवाह सम्मेलन नहीं हो सका। परंतु इस बार कोरोना से राहत मिलते ही अब तीसरी साल में शिवपुरी में ब्राह्मण समाज की बेटियों के हाथ महज 1 रुपए की रशीद में पीले होगे। यह विवाह सम्मेलन 31 मई को किया जाएगा।

सर्व ब्राह्मण समाज के सदस्य राजेंद्र पिपलौदा ने बताया कि इस बार शिवपुरी जिले के ब्राह्रम्ण बेटा-बेटियों का विवाह पूर्ण तय से निशुल्क रहेगा। पिपलोदा ने बताया कि 2 बार से कोरोना के कारण समाज का विवाह सम्मेलन नहीं हो पा रहा था। इस बार सम्मेलन ब्राह्मण समाज का विवाह कार्यक्रम 31 मई को बड़ी धूमधाम से गांधी पार्क में किया जाएगा जिसकी तैयारियां शुरू कर दी गई हैं।

राजेन्द्र पिपलौदा ने बताया है किे मां दुर्गा नवदुर्गा पर्व 2 अप्रैल से रजिस्ट्रेशन प्रारंभ कर दिए जाएंगे। मात्र एक रूपए वर पक्ष से 1 रूपया वधु पक्ष से लिया जाएगा। प्रत्येक जोड़े को पंडित राजेंद्र पिपलौदा एवं राज रियल एस्टेट डेवलपर्स की ओर से 40 से 50 हजार तक का सामान दिया जाएगा।

वर पक्ष या वधु पक्ष दोनों में से एक को शिवपुरी जिले का निवासी होना अनिवार्य है। वर तथा वधु की उम्र 21 वर्ष से कम नहीं होना चाहिए। उम्र के लिए अंकसूची प्रमाण पत्र प्रस्‍तुत करनी होगी, 21 वर्ष से कम आयु के वर वधु को विवाह कार्यक्रम में सम्‍मलित नहीं किया जाएगा तथा ऐसे लोग संपर्क नहीं करें। 2 अप्रैल 2022 से रजिस्‍ट्रेशन के लिए पीएस होटल के पीछे न्‍यू शिव कॉलोनी पिपलौदा भवन में किए जाएंगे। मोबाइल नंबर राजेंद्र पिपलौदा 9893681949 तथा कमल उपाध्याय कार्यकारी अध्यक्ष से संपर्क करें ।
G-W2F7VGPV5M