बड़ी खबर: नो एन्ट्री में पीछे पुलिस आगे दौड़ रहा था कंटेनर, 5 को कुचला, 2 गंभीर - Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के सिया मैरिज गार्डन के सामनेे से आ रही है। जहां नो एन्ट्री में पुलिस से बचने के लिए दौड रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने एक कार और दो बाईकों को बुरी तरह रौंदते हुए एक घर में जा घुसा। जिससे एक्टिवा पर सबार पिता पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। इन घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जहां दोनों की हालात नाजुक बताई जा रही है। हादसे के बाद से पुलिस ने इन ट्रक के ड्रायवर और क्लीनर को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार शहर के गुना नाका से एक कोटा स्टोन से भरा ट्रक क्रमांक आरजे 20 जीसी 0967 से शहर में नो एन्ट्री में घुसा। जिसके चलते पुलिस ने इस ट्रक का पीछा किया। और यह ड्रायवर पीछे पुलिस को देखकर भागने लगा। जिसके चलते इसने मौके पर सबसें पहले एक क्रेटा क्रमांक एमपी 07 सी जे 4025 को उडाया। उसके बाद इन ट्रक को एक्टिवा क्रमांक एमपी 04 एसजे 3485 को उडा दिया। जिससे एक्टिवा पर सबार दोनों पिता पुत्र मुकेश राठौर उम्र 50 साल निवासी फतेहपुर और बेटा कपिल राठौर उम्र 32 साल दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जहां दोनों की हालात नाजुक बताई जा रही है। इस हादसे में कार में सबार लोग भी हल्के चोटिल हुए है।

यहां बता दे कि शहर में दिन में भारी बाहनों की एन्ट्री के चलते लागातार हादसे हो रहे है। इस मामले को पहले भी भोपाल समाचार ने गंभीरता से उठाया था। उसके बाद कलेक्टर ने शिवपुरी शहर में भारी बाहनों के प्रवेश पर दिन में रोक लगा दी थी। उसके बाद कलेक्टर पर व्यापारीयों ने दबाब बनाया उसके बाद प्रशासन ने गुना नाके तक ट्रकों को आने की परमीशन दे दी थी। उसके बाद यह ट्रक चोरी छुपे शहर में घुसने लगे और आज फिर हादसा हो गया। यहां बता दे इसी स्थान पर एक ट्रक ने एक मासूम छात्र सत्यम पाराशर को भी हादसे का शिकार बनाया था। उसके बाद पीएस होटल के पास एक छात्रा को भी कुचल दिया था। जिससे छात्रा की भी दर्दनाक मौत हो गई थी।






G-W2F7VGPV5M