रात में जबरदस्त कोहरे की चादर ने शहर को ढका, सर्दी ने भी दिखाया अपना रौद्र- Shivpuri City News

शिवपुरी। शिवपुरी में रात में जबरदस्त कोहरे ने पूरे शहर सहित अचंल को अपने आगोश में ले लिया। जिससे हाईवे पर यातायात बाधित हो गया और वाहन रेंगते हुए दिखाई दिए। कोहरा बढ़ने से सर्दी में भी इजाफा हो गया। जिसका असर सुबह तक बरकरार रहा। शिवपुरी के साथ-साथ ग्वालियर में भी कोहरे की मार लोगों से झेली।

अभी हाल ही में मावठ की बारिश ने पूरे शहर को ठंडा कर दिया और उसके बाद से ठंड का प्रकोप भी बढ़ गया। जहां अभी तक सुबह और शाम लोग ठंड से बेहाल थे, वहीं दोपहर में गर्मी का एहसास होने लगा था। जिस पर अब विराम लग गया है और सर्दी अपने रौद्र रूप में आ गई है। दिनभर का तापमान नीचे आ गया है। गुरुवार की रात कोहरा पड़ने से पूरा शहर धुंध में गायब हो गया।

जिसका असर यह हुआ कि शहर सहित हाईवे पर वाहनों की आवाजाही बाधित हो गई। ग्वालियर से लेकर शिवपुरी तक हाईवे पर इतना कोहरा था कि वाहनों को ग्वालियर से शिवपुरी पहुंचने में 3 से साढ़े 3 घंटे लगे। ग्वालियर से ही कोहरा शुरू हुआ और शिवपुरी तक कोहरा छाया रहा।

वाहनों की रफ्तार महज 20 किमी प्रति घंटे हो गई। शहर में भी ऐसी स्थिति थी कि वाहन में बैठे लोगों को सड़क पर एक मीटर एरिया भी देखना मुश्किल हो रहा था। कोहरे से सर्दी में भी इजाफा हुआ और सुबह तक सर्दी का प्रकोप रहा। दोपहर में भी सर्दी कम नहीं हुई।