दोस्त को उसको उसकी गर्लफ्रेंड से मिलवाने लाया था, घरवालों ने पकड़कर सिर फोड़ दिया - Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर जिले के गणेशखेड़ा गांव से आ रही है। जहां एक युूवती से फेसबुक पर हुई दोस्ती के बाद अपनी प्रेमिका से मिलने अपने दोस्त को लेकर आए युवक को बाहर छोडकर अपनी प्रेमिका से मिलने गए युवक को प्रेमिका के परिजनों ने जमकर पीट दिया। इतना ही नही परिजनों ने इस मामले की शिकायत पुलिस थाने में की। जहां प्रेमिका के परिजनों ने युवक पर खोड चौकी में चोरी की एफआईआर दर्ज कराई।

जानकारी के अनुसार संदीप और बबलू और जयकम गुर्जर निवासी ग्वालियर से शिवपुरी आए। जहां रात्रि में तीनों गणेशखेडा गांव में पहुंचे। जहां संदीन में वह जब प्रेमिका के गांव पहुंचे तो प्रेमिका से फोन पर बात हुई और उसने दरवाजे की कुंदी खोल दी। संदीप भीतर चला गया, वह बाहर खड़े रहे।

बबलू के बताया है कि कुछ देर बाद घर के अंदर से चीख-पुकार की आवाज आने लगी, तो वह संदीप को बचाने के लिए घर के अंदर घुस गया। इसी दौरान लड़की के भाई ने उसके सिर में कुल्हाड़ी मार दी, जिससे वह घायल होकर गिर पड़ा। इसके बाद लाठियों से उसे पीटना शुरू कर दिया। इस पूरी गहमा-गहमी में संदीप और जयकम मौके का फायदा उठाकर भाग गए। बबलू का कहना है कि उस पर चोरी का आरोप पूरी तरह से झूठा है।

बेहद गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती बबलू कुशवाह का कहना है कि उसके दोस्त जयकम गुर्जर का दोस्त संदीप गुर्जर ग्वालियर रहता है। रविवार को संदीप का फोन आया कि उसे उसकी प्रेमिका ने मिलने बुलाया है। तुम साथ चलो। इसी के चलते वह साथ आ गया। और इस घटना का शिकार हो गया।

फेसबुक पर हुई दोस्ती, कई बार मिले

बबलू की मानें तो संदीप और उस लड़की की दोस्ती फेसबुक पर हुई थी। उसके बाद दोनों में बात होने लगी। बाद में बात इतनी बढ़ गई कि संदीप उसके बुलाने पर उससे मिलने आने लगा। बबलू ने बताया कि वह उसके साथ पहली बार आया था।

खोड़ चौकी प्रभारी राजीव दुबे ने बताया कि रात को पीड़ित पक्ष ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके घर में चोर घुस आए थे। आहट सुनकर जब वह जाग गए तो चोर छत से कूदकर भागे, जिससे एक को चोट आई है। एक चोर भाग गया। बबलू सहित एक अज्ञात साथी पर चोरी का मामला दर्ज किया गया है। चोरी का कोई सामान फिलहाल बरामद नहीं हुआ है।
G-W2F7VGPV5M