पब्लिक ने पकडा शातिर बाइक चोर, जुगाड़ के औजार से पलक छपकते ही तोड़ देता था बाइक के लॉक- Shivpuri News

शिवपुरी। खबर सिटी कोतवाली अंतर्गत आने वाले सतेरिया गांव में आयोजित एक भंडारे कार्यक्रम के दौरान पब्लिक ने एक बाइक चोर को पकडा है। युवक बाइक चुराते हुए पकडा गया,इस कारण पब्लिक ने उसके साथ मारपीट करते हुए उसे पुलिस के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है कि पकडा गया युवक अपने जुगाड के छोटे छोटे औजारो से किसी भी बाइक का लॉक पलक छतपकते तोड देता है। पकडे गए युवक पर पूर्व में बाइक चोरी के 15 मामले दर्ज हैं।

जानकारी के अनुसार सतेरिया गांव में भंडारा कार्यक्रम चल रहा था। और इसी भंडारे में प्रसाद पाने के लिए अरविंद (18) पुत्र गंगाराम जाटव निवासी ग्राम मकरारा भी अपने अन्य साथियों संग 10-12 बाइकों से भंडारे में पहुंचा था। तालाब में नहाते समय अरविंद को दूसरे युवक ने बताया कि तेरी बाइक में एक लड़का कुछ कर रहा है। अरविंद पानी से बाहर निकला और कपड़े पहनने लगा,अरविंद पानी से बाहर निकला और कपड़े पहनने लगा, तभी एक युवक अरविंद की बाइक लेकर भाग रहा था।

अरविंद के संग आए दूसरे साथी बाइक से आगे निकल गए थे, उन्हें फोन पर बाइक चोरी के बारे में बताया। इसी दौरान बदमाश बाइक सहित तेज रफ्तार से निकला। साथियों ने बाइक से बदमाश का पीछा किया और बाइक लेकर फरार हुए युवक को पकड लिया बाइक चोर के पकड़े जाने पर युवकों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी और सिटी कोतवाली को सुपुर्द कर दिया।

सिटी कोतवाली टीआई सुनील खेमरिया को पूछताछ में पता चला है कि उक्त युवक प्रदीप पुत्र हरिशंकर धाकड़ निवासी धर्मशाला के पास मोहना जिला ग्वालियर का हैं। प्रदीप धाकड़ के खिलाफ मोहना थाने में बाइक चोरी के 15 प्रकरण दर्ज है। प्रदीप ने बताया कि वह बाइक चुराकर मोहना के ही छोटू कुशवाह को 3 हजार रु. में बेचता है। पुलिस ने प्रदीप को दो दिन की रिमांड पर लिया है। प्रदीप के कब्जे से दो जुगाड़ वाले औजार मिले हैं जिससे वह पलक झपकते ही हर तरह की गाड़ियों का लॉक तोड़ देता था।