दीवार पर रखकर पटाखा चलाने से मना किया तो भाई ने लट्ठ और ईंट से सिर फाड़ दिया- Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम रातौर की है जहां एक परिवार मे दीवार पर रख कर पटाखा चलाने से मना करने के बाद विवाद इतना बढ़ गया कि चचेरे भाई ने गाली गलौंच करना शुरू कर दिया और युवक का लट्ठ और ईंट से सर फोड दिया। जिसके बाद घायल युवक ने जिला अस्पताल में इलाज कराया और आरोपियों के विरूद्ध थाने मे मामला दर्ज कराया।

जानकारी के अनुसार ग्राम रातौर निवासी अजय वाल्मिकी पिता रामजी लाल वाल्मिकी उम्र 21 साल कल शाम अपने घर पर था तभी पडोस मे निवास करने वाले चचेरे भाई सोमदेव वाल्मिकी पुत्र बादामी वाल्मिकी, अजय के घर की दीवार पर रखकर पटाखा चला रहा था। जब अजय ने जर्जर दीवार पर पटाखा चलाने से मना किया तो सोमदेव ने गाली—गलौंच शुरू कर दी और विवाद इतना बढ़ गया कि सोमदेव के साथ उसके भाई अनिल और सुनील ने अजय के साथ लट्ठ और ईंट से हमला कर दिया। जिसमे फरियादी के सर मे चोट आई हैं। जब फरियादी का पिता बीच—बचाव मे आए तो उन पर हमला कर दिया।

फरियादी का कहना है कि ताई और बहन ने मुझे पकडा और उनके बेटे सोमदेव, अनिल और सुनील ने मेरे साथ मारपीट कर दी और उसके कपडे भी फाड दिए। जब मेरे पिता बीच—बचाव मे आए तो उन पर भी हमला कर दिया। जिसके बाद फरियादी ने कोतवाली थाना पहुंच कर दोषियों के विरूद्ध मामला दर्ज कराया।