साहब! देहात थाने में पदस्थ आरक्षक गज्जू परिहार हमें प्रताड़ित कर रहा है, उसे वहां से हटाओ- Shivpuri News

शिवपुरी। आज पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल के पास आई लगभग एक दर्जन महिलाओं ने पुलिस थाना देहात में पदस्थ आरक्षक को हटाने की मांग की है। महिलाओं का आरोप है कि उक्त आरक्षक उन्हेें जबरन में प्रताणित करता है उसने अवैध रूप से रूपयों की मांग करता है। नहीं देने पर झूठे प्रकरण में फंसाने की धमकी देता है।

देहात थाना क्षेत्र पुरानी शिवपुरी से आई महिलाओं पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपते हुए बताया है कि वह पुरानी शिवपुरी पुलिस थाना जिला शिवपुरी के निवासी है व मजदूरी कार्य कर अपना व अपने परिवार का जीवनयापन करते है। पीड़ित महिलाओं ने बताया है कि पुलिस थाना देहात पुरानी शिवपुरी में पदस्थ आरक्षक गज्जू परिहार द्वारा देहात थाना क्षेत्र के अंतर्गत गरीब लोगो / महिलाओं को आये दिन पेरशान प्रताडित किया जा रहा है व अवैध रूप से रूपयों की मांग की जाती है मना करने पर उक्त आरक्षक हम गरीब महिलाओं के साथ अन्याय अत्याचार करता है।

महिलाओ का आरोप है कि उक्त आरक्षक कहता है कि में तुम्हे अवैध शराब बैचने के आरोप मे झूठा फंसा दूंगा। और वह गरीब महिलाओं पर झूठे मुकदमें दर्ज करा रहा है। पीडिता इस मामले से काफी आहत है और उक्त आरक्षक को थाने से हटाने की मांग की। जिसपर एसपी राजेश सिंह चंदेल ने मामले की सच्चाई के लिए मामले की जांच के बाद कार्यवाही का आश्वासन दिया।