अभी तो तेरे साथ कुछ नही किया अब करेंगे, छेड़छाड़ की पीड़िता ने कलेक्ट्रेट में लगाई गुहार- Shivpuri News

शिवपुरी। आज जनसुनवाई मे अपनी मां के साथ आई प्रार्थिया ने बताया की तलैया मोहल्ला पुरानी शिवपुरी निवासी 3 युवक बीते शुक्रवार को मुझे घर मे अकेला पा कर बुरी नियत से मेरे घर मे घुस आये और प्रार्थिया के साथ छेडछाड शुरू कर दी जब प्रार्थिया और उसकी मां ने इसका विरोध किया तो युवकों ने गाली—गलौंच कर मारपीट शुरू कर दी और जाते समय जान से मारने की धमकी देकर गए।

इस पूरी घटना की जानकारी देते हुए प्रार्थिया ने देहात थाने मे आरोपियों के विरूद्ध मामला दर्ज कराया था लेकिन पुलिस ने इस मामले मे आरोपियों को पकड़ने के बाद छोड दिया जिसके बाद आरोपी छोटू उर्फ टाईगर रजक पुत्र पवन रजक एवं कमल रजक पुत्र सुआ लाल रजक व विनोद रजक निवासीगण तलैया मोहल्ला पुरानी शिवपुरी प्रार्थिया के परिवार को लगातार धमकी दे रहे हैं

प्रार्थिया ने बताया की आरोपी बोल रहे है कि तूने जो थाने में कार्यवाही की है उसे वापस ले नहीं तो उस दिन तो तू बच गई थी अब तेरे साथ गलत कार्य करना है व तुझे व तेरे परिवार के सदस्यों को जान से मारना है। जिससे जान माल का खतरा पैदा हो गया है उक्त लोग मेरे व मेरे परिवार के सदस्यों के साथ कभी भी कोई अप्रिय घटना घटित कर सकते है या करवा सकते है या किसी केस में फसा सकते हैं इसलिये इनको गिरफ्तार किया जाकर जेल भिजवाया जाए व हमारी जांन माल की रक्षा की जाए।