क्षत्रिय युवा संगठन ने मंत्री बिसाहूलाल का फूंका पुतला,छत्रीय महिलाएं FIR कराने कोतवाली में धरने पर बैठी

शिवपुरी। आज संपूर्ण प्रदेश के साथ ही शिवपुरी मे भी छत्रीय समाज के लोगों ने मध्यप्रदेश के खाद्य आपूर्ति मंत्री विसाहू लाल सिंह के द्वारा राजपूत समाज की महिलाओं के लेकर बोली गई अपमान जनक भाषा के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराया।

मप्र शासन के कैबीनेट मंत्री बिसाहूलाल सिंह के दिए गए राजपूत समाज की महिलाओं को लेकर बयान की निंदा करते हुए राजपूत समाज ने माननीय राज्यपाल के नाम डिप्टी कलेक्टर मनोज गरवाल को ज्ञापन सौंपकर विधानसभा की सदस्यता रद्द किए जाने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा।

वहीं इस घटना के विरोध में क्षत्रिय समाज की महिलाओं के द्वारा पुलिस थाना कोतवाली का घेराव कर धरना दिया गया। इसके बाद क्षत्रिय समाज के द्वारा माधवचौक चौराहे पर रैली निकालते हुए परिक्रमा लगाई और बाद में कैबीनेट मंत्री बिसाहूलाल सिंह का पुुतला क्षत्रिय समाज के द्वारा फूंका गया।

खनियाधाना में भी हुआ विरोध, सौंपा ज्ञापन
क्षत्रिय महासभा राजपूत समाज के द्वारा जिले के खनियाधाना में भी अभा क्षत्रिय महासभा प्रदेश युवा अध्यक्ष पृथ्वी सिंह चौहान की अगुवाई में कैबीनेट मंत्री बिसाहूलाल सिंह के क्षत्रिय महिलाओं के विरूद्ध दिए गए बयान की निंदा की गई और विरोधस्वरूप यहां भी विरोध प्रदर्शन कर बिसाहूलाल सिंह का क्षत्रिय महासभा युवा टीम के द्वारा पुतला दहन कर थाना प्रभारी को एफ आईआर दर्ज करने के लिए आवेदन सौंपा।