बडी खबर: 15 वर्षीय नाबालिग से RAPE, भाभी ने बुलाया और भैया पहरेदारी करते रहे, देवर ने RAPE किया

बैराड। खबर जिले के बैराड थाना क्षेत्र के लोहपीटा मोहल्ले से आ रही है। जहां एक 15 वर्षीय नाबालिग किशोरी ने एक पडौसी पर रेप सहित तीन अन्य आरोपीयों पर रेप में सहयोग करने का आरोप लगाया है। इस मामले की शिकायत पीडिता ने पुलिस थाना बैराड में की। जहां पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार ककरई गांव के एक 15 वर्षीय नाबालिग का भाई बैराड में लोहपीटा मोहल्ले में किराए से रहकर पढाई करता है। भाई के साथ खाना बनाने उसकी 15 साल की बहिन भी रह रही थी। लगभग 10 दिन पहले पडौस में रहने बाली चंदा जाटव निवासी नेहरखेडा थाना चिलमानी उसे बुलाकर लोहपीटा मोहल्ले में स्थिति अपने किराए के कमरे में लेकर गई। जहा आरोपी रामनिवास जाटव और दीपक जाटव परिवर्तित नान निवासी पिपरघार और नीरज जाटव पहले से मौजूद थे। जिसके चलते आरोपी दीपक ने उनसे कहा कि युवती उसकी गल्र्सफ्रेड है वह उससे मिलना चाहता है।
 
कोई बाहर से आए तो उसे बता देता। तीनों ने उसे कमरे में अंदर बंद कर दिया और तीनों बाहर पहरेदारी करते रहे। तभी आरोपी ने अकेले कमरे में युवती के साथ रेप की बारदात को अंजाम दिया है। इस मामले में पुलिस ने चारों आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। इस मामले के दो आरोपीयों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। शेष दो आरोपी फरार है। बताया जा रहा है आरोपी दीपक परिवर्तित नाम चंदा जाटव को भाभी कहता था। जिसके चलते देवर भाभी ने मिलकर इस बारदात को अंजाम दिया है।