BIKE से गिरी महिला की मौत: करैरा अस्पताल में इलाज नही मिला, एंबूलेंस भी नही, आक्सीजन सिलेंडर पकडा दिया वह भी खाली

करैरा। करैरा अस्पताल से लापरवही खबरे अक्सर आती रहती हैं,आज फिर एक लापरवाही भरी खबर सामने आ रही है कि बाइक से गिरने से एक महिला की मौत हो गई। माहिला के बेटे ने आरोप लगाया है कि करैरा अस्तपाल में इलाज नही मिला एंबूलेस उपलब्ध नही थी और आक्सीजन सिलेंडर भी खाली पकडा दिया। जिससे मेरी मां की मौत हो गई

डेनिडा रोड करैरा निवासी रशीदा बेगम उम्र 40 साल पत्नि दौलत खान अपने बेटे आसिफ के साथ बाइक पर पीछे बैठकर बुधवार की शाम जा रही थी। मछावली रोड पर सडक के ब्रेकर को पास करते समय बाइक ने संतुलन खो दिया और रशीदा बेगम बाइक से नीचे गिर कर घायल हो गई। बताया जा रहा है कि रशीदा बेगम के सिर में चोट लगी थी।

रशीदा बेगम के बेटे आसिफ ने बताया कि हम अपने मां को लेकर करैरा अस्पताल पहुंचे तो वहां इलाज करने की बजाय उन्हें रैफर शिवुपरी रैफर कर दिया और न ही आक्सीजन लगाई और न ही एंबुलेंस उपलब्ध कराई। हमने एंबुलेंस के विषय में पूछा तो बताया गया कि वह कही ओर गई है और लगभग 1 घंटे बाद उपलब्ध होगी।

तब हमने प्राइवेट वाहन की व्यवस्था की लेकिन हमे करैरा अस्पताल से जो आक्सीजन सिलेंडर दिया गया,वो खाली था। इस दौरान लगभग आधा घंटे का समय गुजर गया और अधिक ब्लीडिंग होने के कारण रशीदा बेगम ने दम तोड़ दिया।

इनका कहना हैं
महिला को जब लाया गया था तब वो सिरियस कंडीशन में थी। एंबुलेंस को कॉल किया था,वपो बाहर थी। प्राइवेट वाहन से परिजन ले जा रहे थे,तो हमने डॉ.चौहान की गारंटी पर उन्है नया आक्सीजन सिलेंडर निकालकर दिया था,वो भी तोडकर ले आए। आरोप गलत हैं।
डॉ.संतकुमार शर्मा बीएमओ करैरा