BIKE वाली गैंग ने नरवर के सर्राफा व्यापारी को लूटा, 10 तोला सोना, 4 किलो चांदी और 60000 नगद- narwar News

शिवपुरी। अभी अभी खबर जिले के अमोलपठा चौकी क्षेत्र के उदियापुर पुलिया से आ रही है। जहां आज एक सर्राफा व्यापारी लूट की बारदात का शिकार हुआ है। आरोपी लुटैरो ने सर्राफा व्यापारी की कनपटी पर कट्टा अडाकर लूट की बारदात को अंजाम दिया है। इस मामले की सूचना पर पुलिस सक्रिय हुई। लेकिन पुलिस जबतक सक्रिय होती लुटैरे बारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार अमोलपठा निवासी विनोद सोनी पुत्र परमानंद सोनी उम्र 42 नरवर में सर्राफा की दुकान चलाता है। विनोद आज शाम 5 बजे अपने दुकान को बंद कर अपने घर अमोलपठा आ रहा था तभी 5 बजकर 20 मिनिट पर उदियापुर की पुलिया पर पीछे से अपाचे मोटर साइकिल से आए तीन अज्ञात बदमाशों ने विनोद सोनी में टक्कर मारते हुए उसे पटक लिया और फिर उसके हाथ से बैग लूट लिया।

बैग में 60 हजार रुपए नगद 4 किलो चांदी, 10 तौला सोना था। सराफा व्यापारी ने लूटे गए माल की कीमत नगदी सहित लगभग साढ़े सात लाख बताई है। लुटे पिटे व्यापारी ने तत्काल पुलिस को फोन लगाया मौके पर पुलिस पहुंची मगर तब तक बदमाश मौके से जा चुके थे। पुलिस ने व्यापारी की शिकायत पर आरोपी लुटैरों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। पुलिस आरोपीयों के हुलिया के हिसाब से अपाचे सबारों को खोजने में जुटी हुई है। पर लूट का मामला दर्ज कर लिया है।