बाप पर बेटे की हत्या का आरोप: 5 माह के बच्चे की संदिग्ध मौत, मां कुछ बोल नही रही- Shivpuri News

शिवपुरी
। खबर शहर की सिटी कोतवाली से आ रही है कि शहर के रेलवे स्टेशन शिवपुरी के पास रहने वाली एक परिवार के 5 माह के बच्चे की मौत हो गई। बच्चे की मौत के मामले में पिता पर ही हत्या का आरोप लगा है। वही बच्चे के दादा उसकी मौत का कारण निमोनिया बता रहे हैं। इस मामले में बच्चे की मां ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया। पुलिस ने मामला संज्ञान में लेते हुए मृतक बच्चे का पीएम कराया हैं।

जानकारी के अनुसार संतोष (5 माह) पुत्र हीरा चिड़ार निवासी रेलवे स्टेशन के पास शिवपुरी की सोमवार को संदिग्ध मौत हो गई। बच्चे के मामा सुनील चिड़ार निवासी ग्राम बूढ़दा ने बताया कि उसे एक फोन आया कि तुम्हारे भांजे को बहनोई ने ही मार डाला। जिसके बाद सुनील ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची तो बच्चें के दादा ने बताया कि उसे निमोनिया था। और हम उसे लेकर अस्पताल भी गए थे।

जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया तो उसे घर लेकर आ गए। वही बच्चे की मां भी स्पष्ट कुछ नहीं बता रही है। जबकि बच्चें के पिता कहा है कोई कुछ बताने को तैयार नही। वही बच्चें के शरीर के ऊपरी हिस्से में कही कोई चोट के निशान नजर नही आ रहे। पुलिस ने मंगलवार को सुबह बच्चें के शव का पीएम कराया और जांच शुरु कर दी।