1 साल की मासूम की मौत: SI अजय मिश्रा, SI जगदीश रावत सहित 3 पर हत्या सहित SC/ST एक्ट का मामला दर्ज - karera News

करैरा। पुलिया बनाने के विवाद में पुलिस और जनता की झडप के दौरान हुए लाठीचार्ज में अपनी मां की गोद में बैठे 1 साल के मासूम शिवा की मौत हो गई। इसके बाद प्रर्दनकारी देर रात तक करैरा भितरवार रोड को जाम करके बैठे रहे। मौके पर उपस्थित कलेक्टर एसपी प्रर्दनकारियो को समझाते रहे और अंत में पुलिस को इस शिवा की मौत के मामले में 2 एसआई सहित 3 लोगो पर हत्या और SC/ST एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। इस घटना में एसआई राघवेन्द्र यादव के सिर में पत्थर लगने के कारण गंभीर घायल हो गए थे,फिलहाल इस मामले में पुलिस ने प्रर्दशनकारियो पर कोई मामला दर्ज नही किया हैं।

करैरा थाने में अशोक जाटव ने आवेदन दिया कि करैरा भितरवार सडक पर ग्राम रामनगर गधाई में बीते मंगलवार करीब 12 बजे दोपहर को तहसीलदार महोदय नरवर द्धवारा हमको बुलाया गया चूकि मेरे खेत में अवैध पुलिया निर्माण का कार्य किया जा रहा था। मैने उसका पक्ष महोदय के सामने रखने का प्रयास किया लेकिन तहसीलदार महोदय ने करीब 15 पुलिस बल को बुलाया और हमारे परिवार,औरतो के साथ मारपीट की गई जिसमे एसआई अजय मिश्रा ने लाठी मेरी पत्नि वंदना को मार दी।

मेरी पत्नि की गोद में मेरा 1 साल का बेटा शिवा भी था लाठी उसके सिर में लगी,जिससे उसकी मौत हो गई। इस मारपीट के दौरान एसआई जगदीश रावत,मेरा पडौसी मलखान नाई पुत्र लालाराम नाई निवासी गधाई ने भी मिलकर मेरी पत्नि के साथ मारपीट की।

नरवर तहसीलदार रूचि अग्रवाल की मौजूदगी में इस घटना को अंजाम दिया गया है। 1 साल के मासूम की मौत के मामले में पुलिस ने अशोक जाटव पुत्र दयाराम जाटव उम्र 33 साल निवासी ग्राम रामनगर गधाई की फरियाद पर एसआई अजय मिश्रा,एसआई जगदीश रावत,मलखान नाई के खिलाफ करैरा थाने में धारा 302,34 ताहि 325 एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।