उपसिल में 50 हजार लीटर की पानी की टंकी का राठखेड़ा ने किया भूमि पूजन- Shivpuri News

Bhopal Samachar

शिवपुरी। म.प्र. शासन के राज्य मंत्री सुरेश रांठखेड़ा अपने बिधानसभा क्षेत्र को लोगों की समस्याओं के निराकरण के लिए निरंतर ग्रामों के दौरे कर रहे हैं। वहीं अपने क्षेत्र की जनता को लाभान्वित करने के उद्वेश्य से वह पोहरी विधानसभा  क्षेत्र के ग्राम उपसिल, तिमामनी पहुॅचे जहां उन्होने पचास हजार लीटर तथा रामखेड़ी में एक लाख पचास हजार लीटर की पानी की टंकी का भूमि पूजन कर क्षे़त्र की जनता को लाभान्वित करने का संकल्प लिया।

इसके पश्चात वह ग्राम कपराना पहुॅचे जहां उन्होने सड़क निर्माण का भी भूमि पूजन किया। मंच से संबोधन के दौरान राज्यमंत्री सुरेश रांठखेड़ा ने कहा कि वह शीघ्र ही मड़ीखेड़ा डैम से पोहरी विधानसभा क्षेत्र में पीने का पानी लाने के लिए प्रयासरत हैं शीघ्र ही पोहरी विधानसभा में पानी की समस्या का स्थाई समाधान होगा तथा पानी के लिए माताओं और बहिनों को परेशान नही होना पड़ेगा।

घर घर पीने का पानी नल की टोटियों के माध्यम से जनता को मिल सकेगा। 2023 विधानसभा चुनाव से पूर्व घर घर पानी आ जाएगा। मंच से मंडल अध्यक्ष आशुतोष जैमिनी, पुथ्वीराज जादौन, बृजेश बमरा ने भी जनता को संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन उप सरपंच सुनील शर्मा सालौदा द्वारा किया गया। इस अवसर पर राजेन्द्र पिपलौदा, अमर सिंह यादव, लल्ला गोयल, जगदीश अगररा, एलएनटी कंपनी के मैनेजर महेन्द्र विश्नोई डिप्टी मैनेजर कुमारी कहसंका खांन, अन्य पंचायतोें के सरपंच भी मौजूद थे। 
G-W2F7VGPV5M