छेड़छाड़ के मामले में राजीनामा नहीं करने पर बेरहमी से युवती की हत्या से भड़का सेन समाज: प्रदर्शन में फांसी की मांग - Shivpuri News

शिवपुरी। सर्व सेन समाज संगठन ने अशोकनगर में युवती की हत्या करने और रायसेन में छात्र को तिलक लगाने पर शिक्षिका द्वारा अन्य छात्रों से पिटवाने के मामले में एक ज्ञापन दिया। जिसमें हत्यारोपी को फांसी देने और शिक्षिका सहित मारपीट करने वाले अन्य छात्रों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई है। यह ज्ञापन सर्व सेन समाज के जिलाध्यक्ष रामकिशन सेन एवं युवा अध्यक्ष ललित श्रीवास्तव के नेतृत्व में दिया गया।

ज्ञापन में उल्लेख किया गया है कि अशोकनगर निवासी सेन समाज की जूली सेन को एक आरोपी राहुल शर्मा ने बेरहमी से गला दबाकर हत्या कर दी। यह हत्या सिर्फ इसलिए की क्योंकि वह आरोपी के खिलाफ दर्ज छेड़छाड़ के मामले में राजीनामा करने तैयार नहीं थी। वहीं रायसेन में सेन समाज के एक छात्र पवन सेन को स्कूल की शिक्षिका निशाद ने स्कूल के अन्य छात्रों अबूजल और अल्फेज से इसलिए पिटवाया। क्योंकि वह स्कूल में तिलक लगाकर आया था।

ज्ञापन में कहा गया है। कि दोनों घटनाओं से सेन समाज में आक्रोश है और समाज की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए दोनों मामलों में कड़ी कार्रवाई की जाए। ज्ञापन में यह भी बताया गया है कि अगर 7 दिवस में दोनों घटनाओं पर कोई कड़ी कार्रवाई नहीं हुई तो पूरा सेन समाज प्रदेशभर में धरना आंदोलन करेगा। ज्ञापन देने के दौरान देवेन्द्र सैन, नवनीत सेन, राजू सेन, नानक सेन, डब्बू सेन , नरेन्द्र, राकेश, महेन्द्र, विवेक, रितिक, दर्शन, अरविंद, करन, आनंद, उमेश अमन, राजकुमार, डिल्लन, आशोक, पंकज आदि बड़ी संख्या में सेन समाज के लोग मौजूद रहे।