जानी दुश्मन और नागिन फिल्म की तर्ज पर नाग की मौत के बाद नागिन ले रही है चुन चुन कर बदला, भाई की मौत, बहनें सुरक्षित- kolaras News

हार्दिक गुप्ता@ कोलारस। आपने हिंदी फीचर फिल्म जानी दुश्मन और नागिन फिल्म तो जरूर देखी होगी। जिसमें नाग की मौत के बाद नागिन अपने नाग की मौत के बाद चुन चुन कर बदला लेती है। ऐसा ही मामला जिले के कोलारस से सामने आया है। जहां मोहराई गांव में एक परिवार द्धारा दो साल पहले एक सांप को मारना मंहगा पडा। जहां दो साल पहले एक युवक द्धारा सांप को मार दिया गया था। इस सांप की मौत के दो साल बाद अब नागिन चुन चुनकर बदला ले रही है।

दरअसल हुआ यह है कि बीते 22 तारीख को कोलारस के ग्राम मोहराई में 14 वर्षीय नीरज को एक जहरीले सांप ने काट लिया। जिससे मासूम की हालात बिगडने लगी जिसके चलते परिजन झांड-फूंक में लगे रहे और अंत में मासूम ने उपचार के दौरान दम तोड दिया। उसके बाद इसी परिवार की दो बेटियों- 26 सिंतम्बर को बहन रवीना जाटव उम्र 18 साल को सांप ने डस लिया। जिसके चलते परिजनों ने झांड फूंक कराई और वह बच गई। तभी खबर आई कि तीसरी बहन को दिनांक 27 सितम्बर को लक्ष्मी जाटव उम्र 16 को भी सांप ने डस लिया।

अब 6 दिन में एक की परिवार के तीन लोगों को सांप द्धारा निशाना बनाने को लेकर गांव में नागिन और जानी दुश्मन फिल्म की बाते बलबती हो गई। बताया जा रहा है कि उक्त मासूमों के पिता ने लगभग 2 साल पहले एक नाग को मार दिया था। अब यह परिवार इस सांप के डर से गांव छोडने को मजबूर है। हांलाकि परिजनों का कहना है कि यह सांप किसी को डसते समय भी दिखाई नहीं देता है। परंतु जब मासूम का पीएम कराया तो उसमें सांप के काटने की पुष्ठि हुई है। जिसके चलते अब नागिन चुन चुन कर बदला ले रही है।

इस घटना के बाद गांव में भय का माहौल निर्मित हो गया है। इस परिवार ने सभी बच्चों को रिश्तेदारों के यहां छोड दिया है। हालात यह है कि अब गांव में जानकारों का आना जाना लगा है। जानकार लगातार परिवार को इस नागिन से खतरा बताकर डरा रहे है।