SHIVPURI NEWS- मदद के बहाने चलती CAR में महिला का GANG RAPE, बीच जंगल में छोडकर भाग गए

शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के मनियर टोल टैक्स से आ रही है। जहां एक महिला ने नरवर क्षेत्र के तीन आरोपीयों पर अपहरण कर रेप का आरोप लगाया है। इस मामले की शिकायत पीडिता ने सिटी कोतवाली में की। जहां पुलिस ने उक्त मामले में तीनों आरोपीयों के खिलाफ रेप सहित अपहरण की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेंचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार मनियर टोल टैैक्स के पास निवासरत एक 25 वर्षीय महिला ने कोतवाली मेंं शिकायत करते हुए बताया कि 16 तारीक को सुबह उसे पैसे की आवश्यकता थी। जिसके चलते उसने अपने परचित के रवि खटीक निवासी नरवर को फोन लगाकर पैसे उधार मांगे। जिसपर रवि ने कहा कि में शिवपुरी आ रहा हूं। और वही आकर पैसे देता हूं।

उसके बाद आरोपी अपने साथी खान सहाब और नीरज जाटव को लेकर आया और महिला को फोनकर टोल टैैक्स पर बुलाया। जिसके चलते महिला टोल पर आ गई। जहां आरोपी रवि खटीक ने महिला से कहा कि वह उसकी कार में बैठ जाए आगे एटीएम से पैसे निकालकर वह पैसे दे देगा और महिला को एटीएम से बापिस आने की बोलकर कार में बिठा लिया।

उसके बाद उक्त आरोपी महिला को अपने साथ लेकर सीधे कोटा नाका तरफ चले गए। जहां चलती कार में तीनों आरोपीयों ने उक्त महिला के साथ रेप की बारदात को अंजाम दिया। उसके बाद उक्त आरोपीयों ने महिला को जंगल में उतारा और उसके साथ जंगल में भी रेप की बारदात को अंजाम दिया और उक्त आरोपी महिला को तेंदुआ थाना क्षेत्र के जंगल में छोडकर भाग गए। इस मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।