PWD, PHE और नगरपालिका अधिकारियों के साथ की बैठक, मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने दिए निर्देश- Shivpuri News

शिवपुरी। मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया शनिवार को शिवपुरी भ्रमण पर आयीं। इस दौरान उन्होंनेे कई कार्यक्रमों में भाग लिया। इसके बाद लोक निर्माण विभाग, लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी और नगर पालिका के अधिकारियों के साथ बैठक की और जरूरी निर्देश दिए।

उन्होंने थीम रोड निर्माण कार्य की समीक्षा करते हुए कहा कि यह प्रोजेक्ट बहुत समय से लंबित है अभी इसका काम जल्दी पूरा किया जाए। पीडब्ल्यूडी पीएचई और नगर पालिका तीनों विभागों में आपसी समन्वय होना चाहिए। अधिकारी एक साथ बैठक करें और जहां कहीं समस्या है उन पर चर्चा कर कलेक्टर को अवगत कराएं।

बैठक में निर्देश देते हुए ठेकेदार को निर्देश देते हुए कहा कि शहर के कुछ क्षेत्रों में सड़क पर गड्ढे भरने का काम किया जाना है जिसमें गुणवत्ता का ध्यान रखा जाए। इसके साथ ही थीम रोड में सीवर लाइन से संबंधित जो भी समस्या है उसके लिए पीएचई काम शुरू करे। फंड के अभाव में विधायक निधि से राशि स्वीकृत की जाएगी। मंत्री सिंधिया ने तत्काल विधायक निधि से राशि स्वीकृत करने के लिए कहा है।

थीम रोड के सौंदर्यीकरण के संबंध में चर्चा करते हुए मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने कहा कि मेडिकल कॉलेज और थीम रोड जो फार्म सौंदर्यीकरण का कार्य देख रही है उसके साथ बैठकर अधिकारी कार्ययोजना बनाएं। मेडिकल कॉलेज का आर्किटेक्चर के अनुसार परंपरागत थीम को ध्यान में रखा जाए और इस काम को जल्द शुरू करें।

बैठक में कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल, जिला पंचायत सीईओ एचपी वर्मा सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।