किसान सम्मान पदयात्रा में किसानों के सम्मान के लिए आपस में ही भिड़ गए कांग्रेसी, बरसे आपस में मुक्के- Pohri News

पोहरी। किसानों के सम्मान के लिए कांग्रेस ने पोहरी विधानसभा में किसान सम्मान पदयात्रा निकाली। इस पदयात्रा का उददेश्य जिले में हुई अतिवृष्टि,अफलन से नष्ट हुई फसलों का मुआवजा देने, फसल बीमा का लाभ दिलाने, बिजली की अघोषित कटौती और मनमाने बिजली के बिल के विरोध में यह यात्रा निकाली जा रही है। इसके अलावा यात्रा में महंगाई के मुद्दे को भी शामिल किया गया हैं,लेकिन इस पदयात्रा में कांग्रेसी आपस में ही उलझ गए।

बताया जा रहा है कि किसानों को सम्मान दिलाने पहुंचे कांग्रेसी किसी बात को लेकर इतना आक्रोशित हुए की आने ही साथियों पर बरस पड़े। सबके सामने गाली गलौज के साथ हाथापाई भी हुई। यह सब हुआ पोहरी रेस्ट हाउस पर, जहां कांग्रेसी किसान सम्मान पदयात्रा निकालने के संबंध में बैठक के लिए पहुंचे थे।

मिली जानकारी अनुसार विवाद सेवादल कांग्रेस जिला अध्यक्ष शिवांश जैमिनी, अखिल शर्मा और पोहरी ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष आफाक अंसारी, संजीव शर्मा बंटी भैया के बीच किसी बात को लेकर हुआ था। बातों से शुरू हुआ विवाद धीरे-धीरे हाथापाई तक पहुंच गया। यह सब कांग्रेस जिला अध्यक्ष श्रीप्रकाश शर्मा की मौजूदगी में हुआ। बाद में कांग्रेसी नेताओं ने बीच-बचाव कर मामले को शांत करवाया।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष श्रीप्रकाश शर्मा का कहना है कि यह सारा घटनाक्रम मेरे पहुंचने से पहले हो गया था। मुझे अभी पता चला है, मैं पता करता हूं, आखिर क्या मामला है। विधानसभा प्रवक्ता बंटी शर्मा का कहना है कि बैठक में कुछ आरएसएस के लोग घुस आए थे, इस कारण मुंहवाद हो गया था, कोई बड़ा मुद्दा नहीं है। मामला शांत हो गया है