BIG NEWS: भ्रूण हत्या मामले में सिद्धी विनायक अस्पताल की नर्स पूनम खान सहित फर्जी डॉ.खान पर मामला दर्ज

शिवपुरी। भ्रूण हत्या मामले में सिद्धी विनायक अस्पताल की नर्स पूनम खान और अस्पताल के आरएमओ डॉ रहीस खान पर सिटी कोतवाली में पीएनडीटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया हैं। बताया जा रहा है कि इस मामले में अभी जांच चल रही हैं,और अन्य लोगो पर भी मामला दर्ज किया जा सकता है।

जैसा कि विदित है कि शिवपुरी शहर का सिद्धी विनायक अस्पताल पिछले 4 दिनो से सुर्खियो में था। सिद्धी विनायक में पदस्थ नर्स पूनम खान का कोख में कन्या का कत्ल करने का एक बीतचीत से भरा वीडियो वायरल हुआ था। वायरल वीडियो ने प्रदेश भर की मीडिया में छाया रहा।

मीडिया में मामाला गर्माने के बात जिला सीएमएचओ ने इस मामले में एक टीम को गठन कर जांच के आदेश कर दिए थे। बीते रोज जांच करने वाली टीम सिद्धी विनायक अस्पताल पहुंची और अस्पताल प्रबंधन के बयान दर्ज किए।

जांच टीम लगभग 4 घंटे अस्पताल में रही इस दौरान इस नर्स पूनम खान अस्पताल से गायब रही। वीडियो वायरल होने के बाद अस्पताल प्रबंधन ने कहा कि वीडियो हमे ब्लैकमेल
करने के लिए बनाया गया था और हमें ब्लैकमेल करने का प्रयास भी किया गया था। इस मामले मे हमने 20 अगस्त को एक आवेदन कोतवाली में भी दिया था।

आज सीएमएचओ पवन जैन ने आदेश जारी भी किया था इस आदेश के अनुसार  वायरल वीडियों की जांच प्रक्रिया में होने के कारण सिद्धिविनायक अस्पताल को निर्देशित किया जाता है कि वह अपने हॉस्पीटल की इडोर एवं प्रोसेडियूर गतिविधि को आगामी आदेश तक विराम देवें आपके हॉस्पीटल में कोई भी नया भर्ती न करे एवं पूर्व में भर्ती मरीजों की जानकारी अधेहस्ताक्षरकर्ता कार्यालय को उपलब्ध कराए।

वही अब इस मामले में सिद्धी विनायक के आरएमओ डॉ.रहीस खान और नर्स पूनम खॉन पर पीएनडीटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया हैं। मामले में अभी जांच जारी हैं इस मामले में एफआईआर में कई नाम और बढ सकते हैं। बताया जा रहा हैं कि सिद्धी विनायक अस्पताल के आरएमओ डॉ रहीस खान झोलाछाप डॉक्टर हैं,अस्पताल प्रबंधन ने डॉ रहीस खान को आरएमओ के पद पर कैसे पदस्थ किया यह एक सवाल बडा बन रहा हैं और यह सवाल ही सिद्दी विनायक अस्पताल के डारेक्टरो की गले की फांस बन सकता है।