पुरानी रंजिश पर अधेड़ को घर में घुसकर गोलियों से भूना, 4 पर हत्या का मामला दर्ज- Shivpuri News

करैरा। जिले के करैरा थाना क्षेत्र के ग्राम ढंगा काली पहाड़ी में चार हथियारबंद युवकों ने पुरानी रंजिश के चलते घर में घुसकर एक 50 वर्षीय अधेड़ युवक को गोलियों से भून दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के समय मृतक बीमारीे के कारण दवा खाकर सोया था और उसके परिवार के लोग पास में स्थित कुए पर काम कर रहे थे। जो गोलियों की आवाज सुनकर मौके पर आए तो आरोपियों ने उन पर भी हमला कर दिया। जिससे मृतक का पुत्र भी घायल हो गया। पुलिस ने मामले में चार आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 302, 336, 294, 147 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार अवैध शराब के ड्रम लेने उठाने के चलते पूर्व में मृतक मुन्ना यादव और आरोपी अमर सिंह परिहार के बीच विवाद हुआ था। उसी विवाद के चलते बीते रोज अमर सिंह परिहार, शंकर परिहार निवासी ग्राम ढंगा। झांसी के तीन बदमाश नारायण यादव, शंकर यादव और मंगल यादव के साथ हथियारों से लैस होकर मुन्ना यादव के घर पहुंचे। जहां मुन्ना तबियत खराब होने के कारण दवा खाकर अपने घर में सो रहा था।

वहीं उसका पुत्र शिवम यादव परिवार के अन्य सदस्यों के साथ घर के पास स्थित कुएं पर काम कर रहा था। इसी दौरान आरोपियों ने मुन्ना उर्फ प्रतिपाल यादव को ललकारा और कहा कि घर से बाहर निकल आज तेरी खैर नहीं। शोर शराबा सुनकर मुन्ना जैसे ही घर से बाहर निकला तो आरोपी नारायण ने कट्टे से एक फायर किया जो मुन्ना की पीट में लगा। इसके बाद शंकर ने भी फायर किया, जिससे निकली गोली मुन्ना के सिर में जा लगी।

बाद में मंगल यादव ने एक के बाद एक दो फायर किए। जिससे मुन्ना की मौके पर ही मौत हो गई। गोलियों की आवाज सुनकर गांव में दहशत फैल गई और मृतक के परिवारजन दौड़कर घर आए तो वहां आरोपी मौजूद थे और मुन्ना की लाश जमीन पर पड़ी हुई थी। जिसे उठाने के लिए शिवम पहुंचा तो आरोपियों ने उसके साथ भी मारपीट कर दी और गालियां देते हुए वहां से भाग गए। जमीन पर अचेत पड़े अपने पिता को उठाकर पुत्र अस्पताल लेकर पहुंचा। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।