नाबालिग का बलात्कार कर रहा था नदीम, ग्रामीणों ने देख लिया, हाथ-पैर बांधकर पीटा: वीडियो वायरल- kolaras News

Bhopal Samachar
बदरवास
। खबर जिले के बदरवास थाना क्षेत्र के मांगरौल से आ रही है कि कक्षा 11 वीं में पढने बाली एक दलित छात्रा के साथ लगातार बलात्कार की घटना को अंजाम दिया हैं,आरोपी द्धवारा इस घृणित कार्य को करते हुए ग्रामीणो ने देख लिया तो ग्रामणो ने उसके हाथ पैर बांधकर मारपीट भी की हैं,इस घटना का वीडियो में वायरल हुआ हैं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म, पॉक्सो समेत SC-ST एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार मांगरौल निवासी एक दलित छात्रा ने शिकायत करते हुए बताया है कि वह कक्षा 11वीं की छात्रा है और उसकी उम्र 17 साल है वह अपने स्कूल जा रही थी। तभी आरोपी नदीम खान निवासी बदरवास उसे बस स्टेण्ड पर मिल गया। जहां नदीम ने युवती से मोबाईल नंबर लिया। उसके बाद दोनों के बीच बातें होने लगी। 1 मार्च 2021 को वह उसे बहला-फुसलाकर घुमाने के बहाने भरका सालोन नामक पर्यटन स्थल पर ले गया। यहां नदीम ने उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद वह उसे ब्लैकमेल कर दबाव बनाकर बुलाने लगा।

छात्रा का कहना है कि नदीम उसे 8 अगस्त 2021 को भी भरका सालोन ले गया। यहां उसके साथ फिर से बलात्कार किया। गुरुवार को भी ब्लैकमेल करके तीसरी बार उसे बुलाया। जब वह छात्रा को भरका सालोन लेकर पहुंचा, तो ग्रामीणों ने उसकी हरकत देख ली। गांव वालों ने उसकी पिटाई करते हुए पुलिस को सौंप दिया।

पिटाई का वीडियो सामने आया

दुष्कर्म के आरोपी नदीम की पिटाई का कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया। गांव वालों ने आरोपी को पकड़ने के बाद लात-घूंसों से पीटा। उसके हाथ रस्सी से पीछे की तरफ बांध दिए और लाठी-डंडों से पिटाई की,मारपीट का वीडियो में सोशल पर वायरल हो रहा हैं।
G-W2F7VGPV5M