तेज रफ्तार CAR ने BIKE को उडाया: 1 की मौके पर मौत,1 गंभीर घायल

शिवपुरी। खबर जिले के सुभाषुपरा थाना क्षेत्र से आ रही है कि थाना क्षेत्र में फोन लेन सडक पर ग्वालियर की ओर जा रही एक तेज रफ्तार कार ने एक बाइक को पीछे से उडा दिया। इस घटना मे 1 युवक की घटना स्थल पर मौत हो गई और 1 युवक के गंभीर घायल होने की खबर आ रही है।

जानकारी के अनुसार रविवार की दोपहर लगभग 3 बजे सुभाषपुरा थाना क्षेत्र में आने वाले नयागांव के पास फोरलेन पर शिवुपरी से ग्वालियर की ओर जा रही एक तेज रफ्तार कार ने ग्वालियर की ओर जा रही एक बाइक में पीछे से टक्कर मार दी।

घटना स्थल पर मौजूद लोगो का कहना है कि कार बाइक को उडाकर फरार हो गई। बाइक पर 2 लोग बैठे थे। पीछे वाले युवक की मौत घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मृतक का नाम छोटू जाटव उम्र 33 साल निवासी गसमानी थाना गसमानी श्योपुर बताया जा रहा हैं। मृतक की लाश को पीएम के लिए सतनवाडा हॉस्पिटल पहुंचाया गया है।

वही बाईक चला रहा युवक शिवदयाल जाटव उम्र 24 साल निवासी सरगंपुर थाना चिलमानी जिला श्योपुर गंभीर रूप से घायल हो गया है,घायल शिवदयाल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं शिवदयाल के सिर में गंभीर चोट है खबर लिखे जाने तक उसे होश नही आया था। बताया जा रहा है कि दोनो डंफर चालक हैं और सतनवाडा पर डंफर रखकर कही सुभाषपुरा की ओर पार्टी करने जा रहे थे।