वनभूमि को अतिक्रमण से मुक्त कराने गए वनकर्मियो के साथ मारपीट, दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, वर्दी तक फाड दी- Badarwas News

बदरवास। खबर जिल के बदरवास वन्य क्षेत्र की वन भूमि पर कब्जा करने की सूचना पर पहुंचा विभागीय अमले पर अतिक्रमणकारियो ने अमले के साथ मारपीट कर दी। वनकर्मिर्यो को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा,और वर्दी तक फाड देने की खबर आ रही हैं। बदरवास थाना पुलिस ने वनकर्मियों की रिपोर्ट पर चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार बदरवास वन परिक्षेत्र के अंतर्गत आने वाली कुम्हरोआ बीट में वन भूमि पर अतिक्रमण करने की सूचना मिलने पर रविवार की शाम लगभग चार बजे वन रक्षक अरविंद सोहरे,मनोज आदिवासी व सोनू सोनी मौके पर पहुंचे। वहां पर वन भूमि पर पेड़ों को काटकर कुछ लोग टपरिया बना रहे थे।

जंगल में अतिक्रमण करने वाले ब्रजेश धाकड़, ज्योति धाकड़, सत्येंद्र एव निरंजन धाकड़ को जब कब्जा करने से रोका तो उक्त चारों लोग, वनकर्मियों से गाली-गलौच करने लगे। जब वनकर्मियों ने उन्हें गाली देने से मना किया तो फिर उन्होंने वनकर्मियों पर हमला बोल दिया तथा वनरक्षकों को न केवल दौड़ा-दौड़ा कर पीटा,बल्कि एक वनकर्मी की वर्दी तक फाड़ दी

वनरक्षक मनोज आदिवासी ने पुलिस को बताया कि अतिक्रमणकारियों ने मुझे सहरिया सहित जातिसूचक गालियां देकर मारपीट की। किसी तरह वनकर्मी अपनी जान बचाकर वहां से भागकर आए। बदरवास थाना पुलिस ने वन रक्षकों की रिपोर्ट पर चारों अतिक्रमणकारियों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा सहित मारपीट की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया।