सहारा को देने हैं जिले के 7500 निवेशकों को 182217172 रुपये,एसपी से मिले एजेंट - Shivpuri News

शिवपुरी। निवेशकों का पैसा हजम कर फरार हुई चिटफंड कंपनी सहारा इण्डिया के खिलाफ कुछ समय पहले एफआईआर दर्ज की गई थी लेकिन इस मामले में दोषियों पर कार्यवाही नही होने से परेशान निवेशक और एजेंट आज एसपी आफिस पहुंचे।

सहारा के सुप्रीमो सुब्रतो रॉय सहित 7 अभियुक्तों के खिलाफ सिटी कोतवाली मे धारा 420,409,6अ के तहत मामला दर्ज है, लेकिन पुलिस ने इस मामले में आगे कोई कार्यवाही नही की है इस कारण निवेशकों मे गुस्सा है आज सहारा के निवेशकों ने जिले के 7500 निवेशकों की सूची एसपी शिवपुरी को सोंपी है

आज निवेशकों और एजेंटो द्वारा जो सूची सोंपी गई है उसमे मूलधन की रकम 18,22,17,172 रुपये है, इस विषय मे पूर्व में दर्ज की गई एफआईआर के अनुसार 3 करोड़ निवेशको का मूलधन जमा है। इस मामले को काफी समय बीत गया है लेकिन कंपनी पर कोई कार्यवाही नही होने और निवेशकों को अपनी राशी नही मिलने के कारण निवेशक आज एजेंटो के साथ एसपी आफिस पहुंचे और मांग की है कि पुलिस जल्द से जल्द दोषियों को गिरफ्तार करे और उनकी जमा राशी जल्द दिलाने में सहयोग करे।

आज के प्रदर्शन में निवेशकों के साथ नीरज शर्मा, दीपक जैन खतौरा, संजय सिंह तोमर, ब्रजेश योगी, पारस जैन, लालचंद सेन, राकेश सेन, रवि गुप्ता, गोविंद सेन, दीपक सोनी, जे के अग्रवाल, जावीद खान, आदिल खान, शोवित रस्तोगी, ऋषव जैन, सुरेश जैन, रूपेश अग्रवाल, रामकृष्ण भार्गव, सन्तोष जोशी बालोटिया, अनिल सोनी सभी सहारा एजेंट भी शामिल हुए।