अब अपहरणकर्ता शायद स्वयं चलकर थाने आऐगा: 50 दिन में भी 9 वर्षीय पूजा अपहरणकर्ता से मुक्त नही

शिवपुरी। खबर एसपी आफिस शिवपुरी से जनसुनवाई से आ रही है कि थाना क्षेत्र नरवर से एक 9 वर्षीय मासूम का अपहरण पिछली जुलाई को कर लिया गया था। नरवर थाना पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया,लेकिन अभी तक पुलिस अपहत्त हुई 9 वर्षीय बालिका को अपहरण कर्ता के चंगुल से मुक्त नही करा सकी है,बालिका के पिता ने आज एसपी आफिस पहुंचकर आवेदन दिया और अपनी मासूम को अपहरण कर्ता से बरामद करने की गुहार लगाई।

जैसा की विदित हैं कि नरवर थाना क्षेत्र से बीते 25 जुलाई को पूजा उम्र 9 साल का अपहरण बल्ली बघेल पुत्र हीरालाल बघेल निवासी उमरीकला थाना भौंती जिला शिवपुरी ने कर लिया था। जिसकी रिपोर्ट पूजा के पिता ने थाना नरवर में की जिस पर से अपराध क्रमांक 189 धारा 363 की कायमी आरोपी के विरूद्ध की गयी थी, लेकिन आज तक नरवर पुलिस द्वारा न तो आरोपी को गिरफतार किया गया है और न ही पीड़िता की पुत्री का पता लगाया जा सका।

पीड़िता के पिता चंद जाटव का कहना है कि पुलिस अधीक्षक महोदय को पूर्व में भी आवेदन दिया गया था। लेकिन आज तक कोई कार्यवाही नहीं की गई जिसे लेकर पीड़िता के माता-पिता बहुत परेशान है। जब नरवर पुलिस द्वारा 2 महिनें से इस मामले में कोई कार्यवाही नहीं की गई,आज पुन: अपहृत के माता पिता ने एसपी आफिस पहुंचकर आवेदन दिया और अपनी अपहृत बेटी को मुक्त कराने की गुहार लगाई हैं।